Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

43 फिल्में, 31 फ्लॉप, 40 करोड़ का घर, इस फ्लॉप एक्टर से ज्यादा अमीर है उसकी पत्नी

महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे है। बतौर एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से की थी। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर नजर आई थी। अभिषेक बच्चन ने अब तक के अपने करियर में लगभग 43 फिल्मों में काम किया है।

<-- ADVERTISEMENT -->




abhishek-bachchan-aishwarya-rai-bachchan

बॉलीवुड में कई अभिनेता है, जिन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन हिट फिल्में दी है। तो वही कई ऐसे अभिनेता है, जिनके करियर में फ्लॉप फिल्मों की लंबी लिस्ट देखने को मिलती है। आज हम आपको एक ऐसे ही बॉलीवुड अभिनेता के बारे में बताएंगे, जिसने अपने करियर में लगभग 31 फ्लॉप फिल्में दी है।

abhishek-bachchan-aishwarya-rai-bachchan

इस एक्टर का नाम है अभिषेक बच्चन, जो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे है। बतौर एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से की थी। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर नजर आई थी। अभिषेक बच्चन ने अब तक के अपने करियर में लगभग 43 फिल्मों में काम किया है।

abhishek-bachchan-aishwarya-rai-bachchan

आपको बता दे कि अभिषेक बच्चन को अपनी पहली हिट फिल्म के लिए लगभग 4 साल का इंतजार करना पड़ा था। इनकी पहली हिट फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'धूम' है, जो इनके करियर की 16वीं फिल्म है। अभिषेक बच्चन ने अपने करियर के इस 19 साल में लगभग 31 फ्लॉप फिल्में दी है।
abhishek-bachchan-aishwarya-rai-bachchan

भास्कर डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक बच्चन के पास लगभग 210 करोड़ की संपत्ति है। इसके अलावा अभिषेक बच्चन एक फिल्म के लिए 3 से 5 करोड़ की फीस लेते है, और फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट से भी अभिषेक बच्चन सालाना करोड़ों की कमाई करते है।

abhishek-bachchan-aishwarya-rai-bachchan

अभिषेक बच्चन के पास ऑडी A8L, मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास S350d, मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास S500, मर्सिडीज-बेंज GL63 AMG, बेंटले कॉन्टिनेंटल GT और जगुआर जैसी लग्जरी कारें हैं। इन सभी गाड़ियों की कुल मिलाकर कीमत लगभग 6 करोड़ है। इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने साल 2011 में एक घर खरीदा था, जिसकी कीमत करीब 40 करोड़ है।

abhishek-bachchan-aishwarya-rai-bachchan
अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन संपत्ति के मामले में अभिषेक बच्चन से कही ज्यादा आगे है। इनके पास करीब 245 करोड़ की संपत्ति है। इसके अलावा ऐश्वर्या की गाड़ियों की कीमत कुल मिलाकर लगभग 6.2 करोड़ है। ऐश्वर्या एक विज्ञापन के लिए लगभग 4 से 5 करोड़ की फीस लेती है, साथ ही ऐश्वर्या कई बड़ी कंपनियों की शेयर होल्डर भी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: