Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए, तापसी पन्नू की आने वाली इन 5 जबरदस्त फिल्मों के बारे में

5 upcoming film of Taapsee Pannu.जानिए, तापसी पन्नू की आने वाली इन 5 जबरदस्त फिल्मों के बारे में

<-- ADVERTISEMENT -->





तापसी पन्नू बॉलीवुड की दंडदर एक्ट्रेसेस में से एक है। ‘पिंक’, ‘नाम शबाना’ और ‘मुल्क’ जैसी फिल्मों में उनकी परफॉरमेंस दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। पिछले साल यानि 2018 में वे 4 फिल्मों में नजर आई थी। भले ही ये चारों फिल्में हिट ना रही हो, लेकिन इन फिल्मों में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी। ऐसे में तापसी की लोकप्रियता का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। इस साल तापसी 5 जबरदस्त फिल्मों में नजर आने वाली है इन फिल्मों के जरिए वे बॉक्स ऑफिस की क्वीन बन जाएगी।

तापसी पन्नू की आने वाली इन 5 जबरदस्त फिल्मों के बारे में।

1. बदला

badla

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बदला' को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म में तापसी पन्नू के बार फिर से अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएगी। इससे पहले दोनों 'पिंक' में साथ में काम कर चुके है। खबरों की माने तो 'बदला' एक कोर्टरूम ड्रामा होगी। जिसमें तापसी एक वकील का किरदार निभा रही है।

2. मिशन मंगल

mission mangal


इसके अलावा तापसी के पास एक बड़ी फिल्म 'मिशन मंगल' भी है। इस फिल्म में वे अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएगी। कहा जा रहा है की ‘मिशन मंगल’ को भारत की पहली स्पेस फिल्म होगी। इस मल्टीस्टारर फिल्म में अक्षय कुमार और तापसी के अलावा कई बड़े स्टार्स भी काम कर रहे है। और फिल्म में तापसी का किरदार काफी अहम होगा।

3. सांड की आंख

sand ki aankh

इस फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे है। जबकि इस फिल्म के प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप है। ये फिल्म दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर्स चंद्रो और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित होगी।

4. तड़का

Taapsee Pannu and Ali Fazal_s romantic Jodi for Prakash Raj's 'Tadka'

फिल्म 'तड़का' में तापसी 'मिर्जापुर' के एक्टर अली फजल के साथ रोमांस करती नजर आएगी। इस फिल्म का निर्देशन ‘सिंघम’ और ‘वांटेड’ जैसी फिल्मों से लोकप्रिय हुए एक्टर प्रकाश राज कर रहे है। ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

5. गेम ओवर

game over-  taapsee pannu

बॉलीवुड के अलावा तापसी इस साल एक तमिल फिल्म ‘गेम ओवर’ में भी काम कर रही है। ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होगी जिसमें तापसी मुख्य किरदार में नजर आएगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: