Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एकमात्र बॉलीवुड एक्ट्रेस, जिनके पास है खुद का आइलैंड, जीती है रानी जैसी जिंदगी

Jacqueline Fernandez Buys an Island. एकमात्र बॉलीवुड एक्ट्रेस, जिनके पास है खुद का आइलैंड, जीती है रानी जैसी जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->




मनोरंजन के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री आज बहुत आगे बढ़ चुकी है और यहां काम करने वाला हर एक कलाकार फिल्म में काम करने के लिए करोड़ों रुपए वसूलता है।आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड की सबसे सफलतम और महंगी अभिनेत्री होने के साथ-साथ बहुत अमीर भी है।

jacqueline fernandez island-backtobollywood

दरअसल हम जिसके बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि श्रीलंकन क्वीन जैकलिन फर्नांडीस हैं। जैकलिन बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री है जिनके पास खुद का आईलैंड है। जैकलिन फर्नांडीस के पास कोलंबो में खुद का रेस्टोरेंट है।

jacqueline fernandez island-backtobollywood

फिल्मों में काम करने के साथ-साथ हो रेस्टोरेंट और बड़ी-बड़ी ब्रांडेड कंपनी के विज्ञापनों से भी करोड़ों रुपए कमाती है।आप यह जानकर चौक जाएंगे कि इस आईलैंड की कीमत 600 मिलीयन डॉलर है जो आम आदमी के लिए बहुत ज्यादा होती है। सिर्फ कोलंबो में ही नहीं बल्कि मुंबई में भी इनका खुद का फ्लैट है। जैकलीन घूमने फिरने का बहुत शौक रखती है और वह अपनी जिंदगी रानी की तरह जीती है।


इस फिल्म से किया था डेब्यू

jacqueline fernandez drive

आपको बता दें कि जैकलीन फर्नाडीज ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत रितेश देशमुख के साथ फिल्म 'अलादीन' से की थी। जैकलिन ने अब तक कई हिट फिल्में दी है वह सलमान खान की काफी अच्छी दोस्त मानी जाती है। हाल ही में इनको फिल्म रेस 3 में भी देखा गया।

jacqueline fernandez drive

बता दें कि जैकलिन फर्नांडीस की अपकमिंग फिल्म का नाम है ड्राइव। जिनमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: