Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए, फिल्म '83' में रणवीर सिंह के साथ कौन-कौन से स्टार्स काम कर रहे है

83 film star cast- जानिए, फिल्म '83' में रणवीर सिंह के साथ कौन-कौन से स्टार्स काम कर रहे है

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम पर फिल्म बनने जा रही है, जिसका नाम '83' रखा गया है। इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की जीवनी दिखाई जाएगी। कपिल 1983 वर्ल्ड कप से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बने थे। ऐसे में लॉर्ड्स में वेस्टइंडीज को हराकर वर्ल्ड कप जीत उन्होंने देश का नाम रोशन किया था। कपिल देव की कप्तानी में भारतीय करिऐक्ट टीम ने वो कारनामा कर दिखाया था जो किसी ने नहीं सोचा था। ये फिल्म कपिल देव के उसी संघर्ष की कहानी को बयान करेगी। इस फिल्म में कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे। उनके अलावा भी इस फिल्म में बॉलीवुड के कई स्टार्स काम कर रहे है।
ranveer singh in film 83

फिल्म '83' में रणवीर सिंह के साथ कौन-कौन से स्टार्स काम कर रहे है।

जीवा

jeeva in film 83

जीवा साउथ के जाने माने एक्टर है। जीवा इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर कृष्णमचारी श्रीकांत का किरदार निभाने जा रहे है। कृष्णमचारी ने वर्ल्ड कप फाइनल में भारत की ओर से सबसे ज्यादा 57 गेंदों पर 38 रन बनाए थे। कृष्णमचारी पारी के बदौलत ही भारत 183 के स्कोर तक पहुंच पाया था। जीवा ने ‘शिवा मनसुल शक्ति’, ‘को’, राजू हीरानी की ‘3 इडियट्स’ के तमिल रीमेक ‘ननबन’ और ‘डेविड’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके है।

एमी विर्क

ammy virk in film 83
एमी विर्क पंजाबी एक्टर और सिंगर है एमी इस फिल्म में बॉलर बलविंदर सिंह संधू का किरदार निभा रहे है। संधू ने फाइनल मैच में वेस्टइंडीज के ओपनर बैट्समैन गॉर्डन ग्रीनिज को बोल्ड कर भारत को पहला विकेट दिलाया था। संधू का किरदार निभा रहे एमी ने ‘अंग्रेज’, ‘लॉन्ग लाची’ और ‘किस्मत’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा एमी कई फिल्मों में गाने भी गा चुके है।

चिराग पाटिल

Chirag in film 83
चिराग पाटिल फिल्म में पाने पिता संदीप पाटिल के किरदार में नजर आने वाले है। संदीप भारतीय क्रिकेट टीम के मिडल ऑर्डर बैट्समैन थे। संदीप ने वर्ल्ड कप फाइनल में लगभग रन अ बॉल पारी खेली थी। संदीप ने फाइनल मैच में 29 गेंदों पर 27 रन बनाए थे। संदीप के बेटे चिराग कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुके है।

साहिल खट्टर

sahi khattar in film 83
साहिल खट्टर लोकप्रिय यूट्यूबर, रेडियो जॉकी और टीवी होस्ट है। साहिल खट्टर फिल्म 83 में में भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर सैय्यद किरमानी का किरदार में नजर आने वाले है। सैय्यद किरमानी फाइनल मैच में सबसे आखरी में आउट हुए थे। सैय्यद किरमानी ने 14 रनों की पारी खेली थी।

ये स्टार्स भी नजर आएंगे फिल्म में

Film 83

हमने जो नाम बताए है वो फिल्ममेकर्स ने ऑफिशियली अनाउंस किए है। लेकिन इनके अलावा भी कई ऐसे स्टार्स है जो इस फिल्म में काम करते नजर आएंगे। कहा जा रहा है जीशान अयूब, विजय वर्मा, हार्डी संधू, सनी कौशल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और ताहिर राज भसीन जैसे स्टार्स भी इस फिल्म का हिस्सा है। ये स्टार्स पिछले कुछ समय से क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: