Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

वैलंटाइंस डे पर आलिया भट्ट का है ये प्लान तो रणवीर सिंह ने किया है खास इंतजाम

Alia Bhatt and Ranveer Singh have special plan for this Valentine Day. वैलंटाइंस डे पर आलिया भट्ट का है ये प्लान तो रणवीर सिंह ने किया है खास इंतजाम

<-- ADVERTISEMENT -->




alia bhatt and ranvir kapoor

दुनियाभर में वेलेंटाइन वीक चल रहा है और लोग वेलेंटाइन डे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। चाहे आम आदमी हो या कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी हर किसी के लिए वेलेंटाइन डे खास मौका होता है। दुनियाभर में कपल वैलेंटाइन डे की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि वैलेंटाइन डे पर ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय रिलीज होने जा रही है और ये दोनों स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जुटे हुए हैं।

आलिया रणवीर

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया और रणवीर से उनके वैलेंटाइन डे के प्लान के बारे में पूछा गया। बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी पिछले साल नवंबर में हुई थी। शादी के बाद दीपिका और रणवीर का ये पहला वेलेंटाइन होने वाला है। इस वजह से इस कपल के लिए यह वैलेंटाइन और भी ज्यादा खास रहेगा।

deepika ranveer

जब रणवीर सिंह से पूछा गया कि वैलेंटाइन डे पर क्या प्लान है। तो उन्होंने बताया कि वे इस दिन को लेकर काफी उत्साहित है। वे वेलेंटाइन डे को अपनी पत्नी के साथ मनाएंगे। पूरे दिन दीपिका के साथ रहेंगे और शाम को उन्हें अपनी फिल्म दिखाने के लिए ले जाएंगे।


Alia Bhatt Ranbir Kapoor

लेकिन जब आलिया से वैलेंटाइन डे के बारे में पूछा गया तो आलिया ने कहा कि मेरा कोई खास प्लान नहीं है। लेकिन वह अपना वेलेंटाइन डे रणबीर और दो अन्य लोगों के साथ मनाएंगी। दरअसल, फिलहाल आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही है। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं। आलिया ने अपने जवाब में कहा कि ये वैलेंटाइन डे मैं अमिताभ बच्चन और अयान मुखर्जी के साथ के सेट पर सेलिब्रेट करूंगी। भले ही आलिया ने रणबीर कपूर का नाम ना लिया हो। लेकिन यह तो साफ है कि आलिया वैलेंटाइन डे पर रणबीर कपूर के साथ सेट पर होगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: