Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉक्स ऑफिस पर अवेंजर्स से अकेले टकराएगा साउथ का यह सुपरस्टार, कौन जीतेगा?

बॉक्स ऑफिस पर अवेंजर्स से अकेले टकराएगा साउथ का यह सुपरस्टार, कौन जीतेगा?

<-- ADVERTISEMENT -->




mahesh babu in rishi

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का टकराव आम बात हो गई है, लेकिन लगभग सभी सुपरस्टार कोशिश करते है कि उनकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर किसी बड़ी फिल्म से न टकराए। इस वजह से कई बार फिल्मों की रिलीज डेट बदल दी जाती है। ऐसे ही महेश बाबू की आने वाली फिल्म 'महर्षी' की रिलीज डेट बदल दी गई है, और इस बदलाव के बाद इस फिल्म की सीधी टक्कर हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अवेंजर्स एंड गेम' से होने वाली है।
mahesh babu in rishi

महेश बाबू की फिल्म 'महर्षी' अगामी 25 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। पहले इस फिल्म को 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन 5 अप्रैल को ही रिलीज हो रही फिल्म जर्सी' और 'मंझली' की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है। इस फिल्म मे महेश बाबू के साथ पूजा हेगड़े, सोनल चौहान, अल्लारी नरेश और जगपति बाबू नजर आने वाले है। इस फिल्म को लगभग 70 करोड़ के बजट मे बनाया गया है। इस फिल्म का निर्देशन वामसी द्वारा किया गया है।


avenger

आपको बता दे कि 26 अप्रैल को हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड बिग बजट फिल्म 'अवेंजर्स एंड गेम' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को भारत मे हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगू भाषा मे एक साथ रिलीज किया जाएगा। भारत सहित पूरी दुनिया के फैंस यह जानने के लिए बेताब है, कि 'अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' मे थैनोस से हारने के बाद सुपरहीरो क्या करने वाले है।
avenger

महेश बाबू की 'महर्षी' और हॉलीवुड की फिल्म 'अवेंजर्स एंड गेम' की रिलीज मे सिर्फ एक दिन का अंतर है, लेकिन फिल्म 'अवेंजर्स एंड गेम' को लेकर फैंस की बेचैनी महेश बाबू को बड़ा नुकसान पहुंचा सकती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: