Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने एक्स की सरेआम बुराई कर चुके हैं यह बॉलीवुड सितारे, नंबर 1 ने कहा था गाय-भैंस

अपने एक्स की सरेआम बुराई कर चुके हैं यह बॉलीवुड सितारे, नंबर 1 ने कहा था गाय-भैंस

<-- ADVERTISEMENT -->




इंसान के जीवन मे प्यार का बड़ा महत्व होता है, लेकिन ब्रेकअप का दर्द सह पाना हर किसी के लिए आसान नही होता। हर इंसान का अपने ब्रेकअप पर अलग-अलग रिएक्शन होता है। ब्रेकअप के दर्द मे कई बॉलीवुड सितारे अपने एक्स की सरेआम बेइज्जती कर चुके है, आइये हम आपको बताते है।

शाहिद कपूर और करीना कपूर

shahid Kapoor and Kareena Kapoor
Shahid Kapoor and Kareena Kapoor
बॉलीवुड मे एक समय मे शाहिद कपूर और करीना कपूर की प्रेम कहानी काफी चर्चित थी। बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रेकअप के बाद शाहिद कपूर से पूछा गया कि, क्या वह करीना के साथ किसी फिल्म मे काम करेंगे। तो इस पर शाहिद कपूर ने जवाब दिया कि, अगर मेरा निर्देशक चाहता है कि मै किसी गाय-भैंस के साथ काम करुं, तो मै अभिनेता के तौर पर ये काम करने के लिए तैयार हूं।

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

Deepika Padukone and Ranveer Kapoor
Deepika Padukone and Ranveer Kapoor

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का भी अफेयर मीडिया मे काफी चर्चित था। इनकी शादी की भी खबरें आ रही थी। लेकिन रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका ने बताया कि, उन्होने रणबीर को इसलिए छोड़ा था, क्योंकि उन्हे किसी और के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था। बाद मे रणबीर ने इस बात को गलत बताया था। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने यहां तक कह दिया कि, वो रणबीर को कंडोम का पैकेट गिफ्ट करना चाहती है।

कंगना रनौत और अध्ययन सुमन

Kangana Ranaut and Adhayan Suman
Kangana Ranaut and Adhayan Suman
बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री कंगना रनौत भी अपने अफेयर और ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा मे रही है। अध्ययन सुमन ने कंगना से ब्रेकअप करने के बाद उनपर इल्जाम लगाया कि कंगना उनपर काला जादू करती थी।

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत

Hiritik Roshan And Kangana Ranaut
Hiritik Roshan And Kangana Ranaut
इन दोनो की लव स्टोरी का तो पता नही क्योंकि कंगना के मुताबिक ऋतिक उन्हे डेट कर चुके है, जबकि ऋतिक रोशन ने इन बातों को झूठा बताया था। इसके अलावा कंगना ने आरोप लगाया था कि ऋतिक अपने पिता के साथ मिलकर उनकी इमेज को खराब करने की कोशिश कर रहे है।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

Salman Khan And Aishwarya Rai
Salman Khan And Aishwarya Rai
सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी भी बॉलीवुड की चर्चित प्रेम कहानियों मे से एक है। ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने सलमान पर कई आरोप लगाए थे। एक इंटरव्यू मे ऐश्वर्या ने कहा कि, सलमान उन्हे बार-बार फोन करके परेशान करते थे। सलमान ने कई बार मुझपर हाथ भी उठाया था, शुक्र है भगवान का कि मेरे शरीर पर कोई निशान नही बनें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: