Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान ने अब तक नहीं देखी है अपनी सुपरहिट डेब्यू फिल्म, बेहद दिलचस्प है वजह

Shahrukh khan have not seen his debut film. शाहरुख खान ने अब तक नहीं देखी है अपनी सुपरहिट डेब्यू फिल्म, बेहद दिलचस्प है वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




shahrukh khan
Shahrukh khan
शाहरुख़ ने एक इंटरव्यू में कहा था की वे अपनी फिल्में नहीं देखते। लेकिन हैरानी वाली बात तो ये है की शाहरुख़ ने अब तक अपनी डेब्यू फिल्म भी नहीं देखी है। शाहरुख़ की डेब्यू फिल्म जो अपने जमाने की बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर रही थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख़ ने खुलासा किया की, 27 साल बाद भी वे अपनी डेब्यू फिल्म 'दीवाना' नहीं देख पाए है। शाहरुख़ ने इसके पीछे की दिलचस्प वजह का भी खुलासा किया।

जानिए विस्तार से -


ये कहा शाहरुख़ ने

Shahrukh khan
सिग्नेचर मास्टरक्लास के एक एपिसोड के दौरान शाहरुख़ ने अपनी फिल्मों पर खुलकर बात की। शाहरुख़ ने कहा 'अगर मुझे फिल्म से जुड़े प्रोसेस में मजा नहीं आता तो मैं वो फिल्में नहीं देखता। हालांकि इसमें पसंद या नापसंद वाली कोई बात नहीं है। लेकिन मुझे जब किसी फिल्म की शूटिंग में मजा नहीं आता तो रिलीज के बाद भी मैं उस फिल्म को नहीं देखता हूं। फिर चाहे वो फिल्म कितनी भी बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट क्यों ना हो।

शाहरुख़ ने अब तक नहीं देखी अपनी डेब्यू फिल्म

Shahrukh khan and Rishi Kapoor
शाहरुख़ का कहना है की वे अपनी फिल्मों को शूट करने के दौरान काफी एन्जॉय करते है। लेकिन अगर फिल्म बनाने के प्रोसेस में मजा नहीं आता तो उस फिल्म को देखने में भी मजा नहीं आता है। यही वजह है की उन्होंने अब तक उनकी सुपरहिट डेब्यू फिल्म 'दीवाना' भी नहीं देखी है। गौरतलब है की इसी फिल्म ने शाहरुख़ को स्टार बनाया था। लेकिन इस फिल्म को बनाने के प्रोसेस में शाहरुख़ को मजा नहीं आया था।

फिलहाल इन फिल्मों में बीजी है शाहरुख़

Shahrukh khan
बता दे शाहरुख़ को आखिरी बार 'जीरो' में देखा गया था। कहा जा रहा है की शाहरुख़ इन दिनों राकेश शर्मा की बायोपिक पर काम कर रहे है। इसके अलावा शाहरुख ने मधुर भंडारकर की एक फिल्म भी साइन की है। जिसमें वे इंस्पेक्टर का किरदार निभा सकते है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: