Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन सितारों के प्यार के बीच उम्र नही बनी दीवार, पहली जोड़ी की उम्र में है 22 साल का अंतर

Age diffrence did not became barrier for these Bollywood actress.इन सितारों के प्यार के बीच उम्र नही बनी दीवार, पहली जोड़ी की उम्र में है 22 साल का अंतर

<-- ADVERTISEMENT -->




प्रेमियों के बीच उम्र की कोई सीमा नही होती है। इस बात को बॉलीवुड के कई बड़े सितारों की प्रेम कहानी सही साबित करती है। इन सितारों की लव लाइफ के बीच उम्र की दीवार बाधा नही बन पाई। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड प्रेमी जोड़ों की उम्र के बीच का फर्क आपको बताएंगे।

अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी

arbaz khan and georgia

अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक के अरबाज खान इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ संबंध में है। आपको बता दे कि इनकी उम्र के बीच तकारीबन 22 साल का अंतर है। अरबाज की उम्र 51 साल और जॉर्जिया एंड्रियानी की उम्र 29 साल है।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

malaika arora and arjun kapoor


कहते है कि अरबाज और मलाइका की शादी टूटने की वजह अर्जुन कपूर ही है। अब दोनों एक साथ पब्लिक प्लेस में भी दिखाई देते है। आपको बता दे कि मलाइका की उम्र 45 साल है, और अर्जुन कपूर की उम्र 33 साल है।

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

shusmita sen and husband

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन भी अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। इस बार उनका अफेयर 27 साल के रोहमन शॉल के साथ है, और सुष्मिता सेन की उम्र 43 साल है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

nick jonas and priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने कुछ ही महीनों पहले शादी की है। अपनी लव लाइफ में प्रियंका औए निक अपनी उम्र के अंतर को लेकर चर्चा में रहे है प्रियंका की उम्र 36 साल और निक की उम्र 26 साल है।

करीना कपूर और सैफ अली खान

saif ali khan and kareena khan

करीना कपूर और सैफ अली खान ने कुछ सालों पहले शादी की है। इनकी उम्र के बीच लगभग 10 साल का अंतर है। करीना की उम्र 38 साल और सैफ अली खान की उम्र 48 साल है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: