Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के इन सेलेब्रिटीज ने की है एक ही स्कूल से पढ़ाई

Bollywood Celebrities did Schooling together. बॉलीवुड के इन सेलेब्रिटीज ने की है एक ही स्कूल से पढ़ाई

<-- ADVERTISEMENT -->




एक एक्टर की आने वाली फिल्म उसके लिए किसी परीक्षा से कम नहीं होती है। क्योंकि स्टार्स को भी इसमें सफल होना पड़ता है। परीक्षा से ठीक पहले जैसा डर एक छात्र के अंदर होता है। वैसा ही डर फिल्म रिलीज होने से पहले एक एक्टर के अंदर होता है। स्कूल का समय हमारे जीवन का सबसे सुनहरा समय होता है जिसे हम कभी भुला नहीं सकते है। बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्रिटीज है जिन्होंने के ही स्कूल से पढाई की है। वहीं इनमें से कई सेलेब्स तो एक ही क्लासमेट रह चुके है।

बॉलीवुड के उन सेलेब्रिटीज के बारे में जिन्होंने एक ही स्कूल से पढाई की है।

कृष्णा श्रॉफ और आथिया शेट्टी

Krishna-Shroff-And-Athiya-Shetty

कृष्णा श्रॉफ बॉलीवुड के जाने माने एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी है। वहीं आथिया शेट्टी बॉलीवुड के एक्शन हीरो सुनील शेट्टी की बेटी है। कृष्णा और आथिया दोनों एक ही स्कूल में पढ़ती थी। ये दोनों स्कूल के समय से ही अच्छी दोस्त है जहां आथिया बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। वहीं कृष्णा लामलाइट स३ दूर रहना पसंद करती है।

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ



श्रद्धा और टाइगर दोनों ही बॉलीवुड के टॉप स्टार्स है। साथ ही ये दोनों स्टार्स बेहद अच्छे दोस्त भी है। इन दोनों स्टार्स ने मुंबई के एक स्कूल ही से पढाई की है। स्कूल के दौरान ये दोनों स्टार्स एक ही क्लास में पढ़ते थे। ये दोनों कृष्णा और आथिया से दो साल सीनियर थे।

करण जौहर और ट्विंकल खन्ना

 करण जौहर और ट्विंकल खन्ना
करण जौहर और ट्विंकल खन्ना
बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और डायरेक्टर करण जौहर ने महाराष्ट्र के एक ही बोर्डिंग स्कूल से पढाई की है। करण ने आत्मकथा में बताया था की स्कूल के दिनों में वे ट्विंकल को बेहद पसंद करते थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे।

सलमान खान और आमिर खान

सलमान खान और आमिर खान
सलमान खान और आमिर खान
आमिर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था की सलमान उनके क्लासमेट थे। लेकिन स्कूल के दिनों में एक दोनों एक दूसरे को पहचानते नहीं थे। दोनों दूसरी क्लास में साथ में पढ़ते थे।

वरुण धवन और अर्जुन कपूर

वरुण धवन और अर्जुन कपूर
वरुण धवन और अर्जुन कपूर
वरुण धवन और अर्जुन कपूर दोनों ही बॉलीवुड के टॉप के एक्टर है। लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले दोनों ने एक ही स्कूल से एक्टिंग का कोर्स किया है।

करण जौहर और अपूर्व मेहता

करण जौहर और अपूर्व मेहता
करण जौहर और अपूर्व मेहता
बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर अपूर्व मेहता और डायरेक्टर करण जौहर एक ही स्कूल और एक ही क्लास में पढ़ते थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: