Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

33 लाख की घड़ी, 3.5 करोड़ की कार, 30 करोड़ का घर, करोड़ों का मालिक है ये एक्टर

Sanjay Dutt Family Property and Lifestyle. 33 लाख की घड़ी, 3.5 करोड़ की कार, 30 करोड़ का घर, करोड़ों का मालिक है ये एक्टर

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मी स्टार्स को करियर की शुरुआत में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। लेकिन जैसे-जैसे इनकी लोकप्रियता बढ़ती जाती है, उनकी फीस और रुतबा भी बढ़ता जाता है। मशहूर फिल्मी सितारे एक फिल्म में काम करने के लिए करोड़ों रुपए की फीस चार्ज करते हैं। आए दिन ये फिल्मी सितारे अपनी महंगी चीजों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही बॉलीवुड स्टार के बारे में बताने वाले हैं, जो करोड़ों की संपत्ति का मालिक है। लेकिन इसके साथ इनकी जिंदगी काफी मुश्किलों से भी भरी रही है। आइए जानते हैं

sanjay dutt- back to bollywood

हम जिस सुपरस्टार की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त हैं। संजय दत्त ने बॉलीवुड में फिल्म रॉकी से डेब्यू किया था। ये फिल्म 1981 में रिलीज हुई थी। बता दें कि बॉलीवुड में आने के कुछ समय बाद संजय दत्त को नशे की लत लग गई। इस वजह से उनको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। संजय दत्त के पिता ने सुनील दत्त ने उनको ड्रग्स की लत छुड़ाने के लिए रिहैबिलिटेशन सेंटर में भी भेजा था। जब संजय दत्त को नशे से मुक्ति मिल गई तो 1993 में वे मुंबई ब्लास्ट केस में फस गए। इस वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा।

sanjay dutt- back to bollywood

बता दें कि संजय दत्त की जिंदगी के ऊपर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में एक फिल्म भी बनी, जिसका नाम संजू है। ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त के किरदार को बहुत अच्छे तरीके से निभाया। फिलहाल संजय दत्त अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। बता दें कि संजय दत्त को असल जिंदगी में काफी महंगी चीजों का शौक है।

sanjay dutt- back to bollywood

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त के पास 33 लाख रुपए की कीमत की Rolex Leopard Daytona घड़ी है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने संजय दत्त को 20 लाख रुपए की कीमत वाली Ducati Multistrada बाइक गिफ्ट की थी। इसके अलावा संजय दत्त के पास Ferrari 599 GTB है, जिसकी कीमत 2.56 करोड़ है। संजय दत्त के पास रोल्स रॉयस घोस्ट भी है, जिसकी कीमत 3.5 करोड़ है। बता दें कि संजय दत्त का बांद्रा में एक आलीशान घर भी है, जिसकी कीमत लगभग 30 करोड़ रुपये है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त लगभग 150 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: