Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

8 लाख का गाउन पहन निक के साथ इस इवेंट में गई थी प्रियंका, खूब वायरल हो रहीं तस्वीरें

Priyanka Chopra nick jonas learning lab ventures gala- 8 लाख का गाउन पहन निक के साथ इस इवेंट में गई थी प्रियंका, खूब वायरल हो रहीं तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




प्रियंका अपनी शादी के दो महीनों बाद भी लगातार सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ अमेरिका के ब्रेवरी हिल्स में आयोजित लर्निंग लैब वेंचर विंटर गाला में शिरकत की। इवेंट के दौरान ये दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। दिलचस्प बात ये है की प्रियंका इस इवेंट में 8 लाख का गाउन पहनकर पहुंची थी। प्रियंका ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। जिसके बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

देखिए ये सभी खूबसूरत तस्वीरें -


8 लाख का गाउन पहन इवेंट में पहुंची थी प्रियंका

इवेंट के दौरान हर किसी की निगाहें प्रियंका और निक पर टिकी हुई थी। इवेंट के दौरान प्रियंका ने मंच से कुछ बातें भी कही। पूरे इवेंट में पति और पत्नी के बीच की कैमिस्ट्री देखने लायक थी। खबरों की माने तो प्रियंका ने इवेंट के लिए बेहद महंगी ड्रेस पहनी थी। जिसकी कीमत 8 लाख रुपए है। यह ड्रेस सेलेब स्टाइलिस्ट मिमी कटरेल ने प्रियंका के लिए डिजाइन की थी।


बेहद खूबसूरत लग रही थी प्रियंका

इवेंट के दौरान प्रियंका मल्टीकलर का फुल लेंथ स्लीवलैस गाउन पहन रखा था। इस गाउन में प्रियंका बला की खूबसूरत लग रही थी। वहीं इस ड्रेस के साथ उन्होंने डार्क लिपस्टिक लगा रखी थी जो की उनकी खूबसूरती को पूरा कर रही थी। जबकि प्रियंका के पति निक जोनस ब्लैक एंड व्हाइट रंग का टक्सीडो पहने नजर आए थे। जिसमें वे किसी जेंटलमैन से कम नहीं लग रहे थे।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

प्रियंका द्वारा तस्वीरें शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। तस्वीरें देख यूजर्स प्रियंका के इस लुक की काफी तारीफ कर रहे है। वहीं बात करे फिल्मों की तो प्रियंका हॉलीवुड 'इज नॉट इट रोमांटिक' के अलावा बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: