Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

7.5 करोड़ की फीस, करोड़ों का फार्महाउस, अरबपति है ये फ्लॉप अभिनेता

Bollywood actor Dharmendra Property Lifestyle and Movies. 7.5 करोड़ की फीस, करोड़ों का फार्महाउस, अरबपति है ये फ्लॉप अभिनेता

<-- ADVERTISEMENT -->




जैसा कि आप सब जानते हैं कि फिल्मी स्टार्स करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। चाहे वह सालों से अच्छी फिल्में देते आ रहे हैं या फिर जो सितारे फ्लॉप हो रहे हैं। सबके पास करोड़ों की संपत्ति है। आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं, जो पिछले कई सालों से फ्लॉप फिल्में देता आ रहा है। इस अभिनेता की पिछले 19 साल में केवल एक फिल्म ही हिट हुई है। लेकिन वह करोड़ों की संपत्ति का मालिक है। आइए जानते हैं

bobby deol- back to bollywood

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल हैं। बॉबी देओल ने बॉलीवुड में फिल्म बरसात से डेब्यू किया। ये फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी। 1995 से 2000 तक बॉबी देवल ने 7 फिल्मों में काम किया, जिसमें से उनकी केवल 4 फिल्में हिट रहीं। बाकी तीन फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। बता दें कि साल 2000 में बॉबी देओल की फिल्म हम तो मोहब्बत करेगा रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

bobby deol- back to bollywood

2000 से अब तक बॉबी देओल की 32 फिल्में आई हैं, जिसमें उनकी केवल एक फिल्म हिट हुई, जो यमला पगला दीवाना है। ये फिल्म 2011 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। भले ही बॉबी देओल की गिनती बॉलीवुड के फ्लॉप अभिनेताओं में की जाती हो। लेकिन उनकी फीस काफी ज्यादा है। बॉबी देओल ने फिल्म रेस 3 में काम करने के लिए 7.5 करोड रुपए चार्ज किए थे।

bobby deol- back to bollywood

भास्कर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बॉबी देओल फिल्मों के अलावा बिजनैस करके पैसे कमाते हैं। बॉबी देओल के मुंबई में 3 रेस्त्रां हैं। इतना ही नहीं मुंबई के जुहू इलाके में बॉबी देओल का एक शानदार बंगला है, जिसकी कीमत 8 करोड़ रूपये है। जबकि पंजाब में उनका एक आलीशान फार्म हाउस भी है। मीडिया की खबरों के मुताबिक, बॉबी देओल 205 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।


इतना ही नहीं बॉबी देओल की पत्नी तान्या अहूजा भी एक बिजनेसमैन हैं। तान्या अहूजा का 'द गुड अर्थ' नाम से फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस है। उनके क्लाइंट बॉलीवुड सेलिब्रिटी और बड़े-बड़े बिजनेसमैन हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: