पति रवि दुबे संग रोमांटिक हुई उनकी खूबसूरत पत्नी सरगुन मेहता, साल 2013 में हुई थी शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पति रवि दुबे संग रोमांटिक हुई उनकी खूबसूरत पत्नी सरगुन मेहता, साल 2013 में हुई थी शादी

Ravi Dubey Sargun Mehta Vaccation pic after Marriage. पति रवि दुबे संग रोमांटिक हुई उनकी खूबसूरत पत्नी सरगुन मेहता, साल 2013 में हुई थी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->


मनचाहा जीवनसाथी, मनचाहा प्रोफेशन मनचाही ख़ुशियां यदि ये सब हासिल हो जाएं तो ज़िंदगी से और क्या चाहिए।टीवी इन्डस्ट्री का मशहूर कपल रवि दुबे और सरगुन मेहता ये दोनों अभी ज़्यादा समय एक साथ बिता रहे है। इनकी कुछ दिनों पहले की रोमांटिक तस्वीरें सामने आई थी जिनका प्यार साफ झलक रहा है। 

ravi dubey sargun mehta -backtobollywood

इन तस्वीरों में रवि और सरगुन पुरानी यादो का मज़े लेते नजर आ रहे है। इन्होने बचपन में अपने माता-पिता का और बड़े होने के बाद एक दूसरे का ख़याला रखा। किसी ने सही कहा कहा है भगवान ही जोड़ी बनाता है जैसे रवि और सरगुन की जोड़ी शादी करने वालों के लिए एक मिसाल बन गई है। इन दोनों को एक दूसरे से कभी कोई शिकायत नहीं हुई। अगर बेस्ट कपल बनना है तो हमेशा एक दूसरे का साथ होना चाहिए। 

ravi dubey sargun mehta -backtobollywood

आप रवि और सुरगुन की मिसाल ले सकते है ये दोनों हमेशा एक दूसरे से अपना कनेक्शन बनाये रखते है। रवि और सरगुन की मुलाक़ात का सिलसिला करोल बाग़ के सेट से शुरू हुआ था और ये मुलाक़ात देखते-देखते प्यार में बदल गई। रवि ने खुद सरगुन को शादी का निमंत्रण दिया और सरगुन ने रवि का ये परपोज़ स्वीकार भी कर लिया।

ravi dubey sargun mehta -backtobollywood

साल 2013 में इन दोनों की शादी की तैयारी शुरू हो गई थी और उसी साल रवि और सरगुन शादी के बंधन में बंध गए। आपको एक बता दे की ये दोनों पहले भी अपना माता-पिता से दूर थे क्योंकि इन्हें अपने करियर पर ध्यान देना था। ऐसा नहीं है की रवि और सरगुन अपने माता-पिता से प्यार नहीं करते बल्कि वे अभी अपनी रियल लाइफ और टीवी इन्डस्ट्री में ज़्यादा व्यस्त है इसीलिए उन्हें ज़्यादा समय नहीं दे पाते। वैसे ये कपल टीवी जगत का सबसे सफल माना जाता है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: