Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

26 करोड़ की कार, 50 करोड़ का जिम, 114 करोड़ की 6 बाइक, इस अभिनेता के पास है अरबों की दौलत

John Abraham Family Property Worth and Lifestyle 2019. 26 करोड़ की कार, 50 करोड़ का जिम, 114 करोड़ की 6 बाइक, इस अभिनेता के पास है अरबों की दौलत

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मी सितारों के पास करोड़ों की दौलत है। फिल्मी सितारे अपने महंगे शौक के लिए जाने जाते हैं। इनके पास महंगी गाड़ियों से लेकर महंगे घर, महंगे कपड़े, महंगी चीजें हैं। फिल्मी स्टार्स के करोड़ों चाहने वाले हैं और उनकी फिल्में भी लोगों को बहुत पसंद आती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके पास 114 करोड़ की 6 बाइक्स, 26 करोड़ की कार, 50 करोड़ का जिम है और ये अभिनेता अरबों की संपत्ति का मालिक है। आइए जानते हैं

john abraham- back to bollywood

हम जिस अभिनेता भी बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम हैं। जॉन अब्राहम अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। जॉन अब्राहम ने बॉलीवुड में फिल्म जिस्म से डेब्यू किया। ये फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। जॉन को अपनी पहली ही फिल्म से काफी लोकप्रियता मिली और आज जॉन अब्राहम एक एक्शन हीरो के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं।

john abraham- back to bollywood

जॉन अब्राहम की ज्यादातर फिल्में एक्शन से भरपूर होती हैं। जॉन अपनी फिल्मों में एक्शन सीन भी खुद ही करते हैं। जॉन ना केवल अपनी फिल्मों को लेकर, बल्कि अपनी रियल लाइफ की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। जॉन अब्राहम को महंगी बाइक्स चलाने का काफी शौक है। बता दें कि जॉन अब्राहम के पास Suzuki Hayabusa (14 लाख), Ducati Diavel (18 लाख), Kawasaki Ninja ZZR 1400 (16 लाख), Yamaha R1 (20 लाख), Yamaha Vmax 1700 (27 लाख) और Suzuki GSX-R1000 (19 लाख) बाइक्स हैं। इन 6 बाइक्स की कीमत कुल मिलाकर 114 करोड़ रुपए हैं।

john abraham- back to bollywood

जॉन अब्राहम को महंगी कारों का भी शौक है। जॉन के पास में कई लग्जरी कारों का कलेक्शन है। जॉन के पास 3.06 करोड की कीमत वाली Lamborghini Gallardo कार है। जॉन अब्राहम के ड्यूप्लेक्स पेंट हाउस की कीमत लगभग 40 करोड़ के आसपास है। जॉन अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं। बता रहे कि पुणे के ट्रंप टॉवर में जॉन का एक जिम है, जिसकी कीमत लगभग 50 करोड़ है। वेबसाइट "Millionairessaying.com" के मुताबिक, जॉन अब्राहम की कुल संपत्ति 684 करोड़ है। यानी कि जॉन अब्राहम 16.84 अरब रूपये की संपत्ति के मालिक हैं।

john abraham- back to bollywood

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: