Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

6 सालो में कभी मां नहीं बनी टीवी की ये अभिनेत्री, नाम जानकर हैरान रह जाओगे आप

Naagin Actress Anita Hassanandani husband adopt her onscreen Daughter Aditi Bhatia.

<-- ADVERTISEMENT -->




anita hassanandani

अगर कोई लड़की शादी के बाद मां नहीं बनती है तो उसके लिए दुनिया की सबसे बड़ी समस्या बन जाती है। वह तो भगवान के हाथ में है किसी स्त्री को मां बनाना या नहीं। क्योंकि स्त्री-परुष को बनाने वाले भी भगवान ही होते है, किसी ने सच ही कहा है बच्चे भगवान का रूप होते है अगर बच्चे घर में ना हो तो हमारा परिवार थोड़ा अधूरा लगता है। तो चलिए इस खबर में हम आपको ऐसी अभिनेत्री का नाम बताएंगे जिन्हें 6 साल में अभी तक कोई बच्चा नहीं हुआ।

anita hassanandani

दुनिया की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक अनीता हसनंदानी का भी नाम आता है। वह अपने नागिन वाले किरदार के लिए ज़्यादा प्रसिद्ध है। अनीता ने अपना जीवन साथी रोहित रेड्डी को चुना था इनकी शादी को करीब 6 साल हो चुके है इतने सालो में इनके रिश्ते में अभी तक कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ। अगर भगवान सभी पति-पत्नी को ऐसा बनाते तो कभी किसी के घर में सास-बहु वाला ड्रामा देखने को नहीं मिलता।

anita hassanandani

शायद भगवान ने अनीता और रोहित की किस्मत में कोई बच्चा नहीं लिखा है। 6 साल से रोहित अभी तक बाप नहीं बने और अनीता मां। लेकिन अब अनीता और रोहित ने एक बच्ची को अडॉप्ट किया है जिसे आप शायद बहुत अच्छे तरीके से जानते है। खबरों के अनुसार सुनने में आया है की अनीता ने अदिति भाटिया को गोद ले लिया है। रोहित ने खुद इस बात का खुलासा किया था उन्होंने ने अदिति को गोद लिया है हम उसे अपनी जान से भी अधिक प्यार करते है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: