Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये थी बॉलीवुड में 1 करोड़ पाने वाली पहली अभिनेत्री, सलमान खान को भी लगता था इनसे डर

First Bollywood Actress who got 1 Crore Signing amount. ये थी बॉलीवुड में 1 करोड़ पाने वाली पहली अभिनेत्री, सलमान खान को भी लगता था इनसे डर

<-- ADVERTISEMENT -->




sridevi

80 के दशक में एक फिल्म आयी थी नाम था 'चालबाज़, इस फिल्म की ख़ास बात ये थी की इस फिल्म में नायक और नायिका दोनों ही श्रीदेवी थी वो भी डबल रोल में, और सिर्फ ये फिल्म ही नहीं बॉलीवुड में 80 के दशक में उनका ही जादू दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा था, जिसके कारण बॉलीवुड की कई अभिनेत्री ही नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेता उनके साथ काम करने से डरते थे।

sridevi

बॉलीवुड में हमेशा से अभिनेत्रियों के मुकाबले अभनेताओं को ज़्यादा पैसे देना का चलन रहा है लेकिन बहुत कम लोगो को यह बात मालूम होगी की, वो श्रीदेवी ही थी जिन्हे बॉलीवुड में सबसे पहले 1 करोड़ रूपए का पैकेज मिला था जिस फिल्म में वह होती थी वह फिल्म हिट हो जाती थी निर्देशक उन्हें अपने फिल्म में लेने के लिए दौड़ धुप करते थे।

sridevi and amitabh bachchan

उस वक़्त बड़े से बड़ा अभिनेता उनके साथ काम करने से घबराता था इन अभिनेताओं में से एक थे सलमान खान, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था की एक अच्छे कलाकार के साथ काम करने में हमेशा अच्छा लगता है लेकिन श्रीदेवी के साथ काम करने में उन्हें डर लगता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: