Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

65 हजार की टी-शर्ट, 1.45 लाख का जूता, 100 करोड़ का घर, करोड़ों की दौलत है इस एक्टर के पास

Allu Arjun Family Property Worth and Lifestyle. 65 हजार की टी-शर्ट, 1.45 लाख का जूता, 100 करोड़ का घर, करोड़ों की दौलत है इस एक्टर के पास

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मी स्टार्स फिल्मों में काम करने के लिए करोड़ों रुपए की फीस चार्ज करते हैं। इन स्टार्स के पास महंगे कपड़े, महंगी गाड़ियां सब कुछ महंगी-महंगी चीजें हैं। ये स्टार्स जो कपड़े पहनते हैं, उसकी कीमत बहुत ज्यादा होती है। फिल्मी सितारे अपनी फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में अपने महंगे चीजों के शौक की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही साउथ सुपरस्टार के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने स्टाइल के अलावा अपनी महंगे शौकों के लिए भी मशहूर है। आइए जानते हैं

allu arjun- back to bollywood

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हैं। अल्लू अर्जुन साउथ के सबसे स्टाइलिश अभिनेता माने जाते हैं। अल्लू अर्जुन ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन एक्शन फिल्में दी हैं। इनकी फिल्मों को हिंदी में डब करके भी रिलीज किया जाता है। बता दें कि अल्लू अर्जुन कई बार बेस्ट स्टाइलिश एक्टर का अवॉर्ड भी जीत चुके हैं।

allu arjun- back to bollywood

कुछ समय पहले अल्लू अर्जुन अपनी टी-शर्ट को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। बता दें कि उस टी-शर्ट की चर्चा इस वजह से हो रही थी, क्योंकि टी-शर्ट की कीमत 65 हजार रूपये बताई जा रही थी। इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन के 1.45 लाख रुपए की कीमत वाले जूते भी बहुत ज्यादा सुर्खियों में रहे थे। अल्लू अर्जुन को महंगे कपड़ों के अलावा महंगी गाड़ियों का भी शौक है।

allu arjun- back to bollywood


टाइम्स नाउ न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, अल्लू अर्जुन के पास 64.55 लाख की Range Rover कार, 80.1 लाख की BMW X5, 85.88 लाख की Audi A7 और 1.2 करोड़ की Jaguar XJL जैसी महंगी गाड़ियां हैं। अल्लू अर्जुन का घर भी बहुत आलीशान है। अल्लू अर्जुन के हैदराबाद स्थित घर की कीमत लगभग 100 करोड़ रुपए है। बता दें कि अल्लू अर्जुन एक फिल्म में काम करने के लिए 15 से 20 करोड़ की फीस चार्ज करते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन 180 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: