18 साल के कैरियर में की सिर्फ 24 फिल्में, फिर भी 2800 करोड़ का मालिक है ये अभिनेता - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

18 साल के कैरियर में की सिर्फ 24 फिल्में, फिर भी 2800 करोड़ का मालिक है ये अभिनेता

Hrithik Roshan Property Value in Rupees and Lifestyle. 18 साल के कैरियर में की सिर्फ 24 फिल्में, फिर भी 2800 करोड़ का मालिक है ये अभिनेता

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


ऋतिक रोशन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं। ऋतिक पिछले 18 सालों से बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं। ऋतिक रोशन ने अपने 18 साल के कैरियर में केवल 24 फिल्में की हैं। लेकिन इसके बावजूद भी ऋतिक 2800 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। ऋतिक ने बॉलीवुड में फिल्म कहो ना प्यार है से डेब्यू किया था। ये फिल्म 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ऋतिक के साथ अमीषा पटेल भी मुख्य भूमिका में थी।

hrithik roshan-back to bollywood

ऋतिक रोशन की डेब्यू फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने किया था। इससे पहले राकेश रोशन ने इस फिल्म का प्रस्ताव शाहरुख खान को दिया था। लेकिन शाहरुख को इस फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई। इसके बाद राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रोशन को लेकर फिल्म बनाई, जो सुपरहिट साबित हुई।

hrithik roshan-back to bollywood


ऋतिक रोशन ने अपने करियर में अब तक 24 फिल्में की, जिसमें से उनकी 7 फिल्में फ्लॉप हो गईं। लेकिन फिर भी ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता में शामिल किए जाते हैं। ऋतिक रोशन का जन्म 10 जनवरी, 1974 को हुआ था। ऋतिक रोशन 45 साल के हो चुके हैं।

hrithik roshan-back to bollywood

बता दें कि ऋतिक रोशन ने सन 2000 में सुजैन खान के साथ लव मैरिज की थी। इन दोनों की शादी 14 सालों तक टिकी। 2014 में ऋतिक रोशन और सुजैन ने तलाक ले लिया। ऋतिक रोशन और सुजैन के दो बेटे हैं। ऋतिक रोशन तलाक लेने के बाद भी सुजैन के साथ आए दिन नगर आते रहते हैं। हाल ही में ऋतिक और सुजैन को अपने बच्चों के साथ डिनर डेट पर देखा गया। बता दें कि ऋतिक रोशन का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। जल्द ही ऋतिक रोशन की दो बड़ी फिल्में क्रिश 4 और सुपर-30 भी आने वाली हैं, जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: