Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कोमा से जल्द लौटेगी कीर्ति, मिले ये तीन बड़े इशारे, जानिए

YRKKH daily updates upcoming twist- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कोमा से जल्द लौटेगी कीर्ति, मिले ये तीन बड़े इशारे, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




yrkkh- ye rishta kya kehlata hai- upcoming twist
स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस वक्त नायरा और कीर्ति के बच्चे को लेकर काफी बड़ा ट्विस्ट लाया गया है। कार्तिक ने नर्स की मदद से बच्चो की अदला बदली कर दी है। हालांकि वो अपने परिवार को अँधेरे में रखने के लिए गिल्टी तो फील कर रहा है लेकिन नायरा के लिए वो उसने सच को छुपाकर रखा है। ऐसे में खबर ये मिली है कि कीर्ति अब जल्द कोमा से लौट सकती है, जीहां ये सुनकर आपको ख़ुशी के साथ साथ थोड़ी हैरानी तो जरूर हो रही होगी कि आखिर ऐसा कैसे होगा लेकिन हम ये बात यूही नहीं कह रही बल्कि इस बात के तीन बड़े इशारे मिले है, हमे तो आखिर कौन सी है वो तीन बड़ी इशारे जो ये इशारा कर रही है कि कीर्ति जल्द कोमा से लौटेगी आइये हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में बताते है।
yrkkh- ye rishta kya kehlata hai- upcoming twist

1. बेबी की बात पर कीर्ति का रेस्पॉन्ड

जीहां शो के लास्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि नक्ष हॉस्पिटल में कीर्ति से मिलने जाता है लेकिन जब भी वो कीर्ति से बेबी की बात करता है तो कीर्ति इस बात पर रेस्पॉन्ड करती है। अब भले ही नक्ष अपने बच्चे की सच्चाई से अनजान हो लेकिन वो जब भी कीर्ति से ये कहता है कि कायरा के बच्चे की शक्ल उससे काफी मिलती है तो इस पर कीर्ति अपना हाथ हिलाकर इशारा करती है। अब इस सीन को देखकर तो यही लग रहा है कि कोमा से जल्द लौटेगी कीर्ति, क्योंकि डॉक्टर ये बात पहले ही बता चुके है कि अगर कीर्ति किसी बात पर रिएक्ट करेगी तो ये एक पॉजिटिव साइन है। उसकी कोमा से लौटने का तो ऐसे माना जा सकता है कि कीर्ति कोमा से जल्द लौट आए।

MUST READ

2. शो की कहानी को और इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए कीर्ति लौटेगी

yrkkh- ye rishta kya kehlata hai- upcoming twist

आप और हम ये बात जानते है कि कीर्ति के ज़िन्दगी में नन्हे मेहमान की एंट्री हो चुकी है लेकिन कोमा में होने की वजह से वो इस बात से अबतक अनजान है और अब जिस तरह से कार्तिक ने बच्चो का एक्सचेंज किया है। उसे देखकर तो यही लगता है कि जब कीर्ति कोमा से लौटेगी तो शो में असली धमाका होगा क्योंकि कार्तिक ने ये सोचकर कीर्ति का बच्चा नायरा को सौंपा है कि उस बच्चे को भी माँ की जरुरत है। ऐसे में हो सकता है कि जल्द ही मेकर्स कीर्ति की कोमा ट्रैक को खत्म करें और जब वो कोमा से लौटे तो उसे ये पता चलेगा कि उसका बच्चा जिंदा है तो वाकि ये ट्रैक शो का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट बन सकता है।

3. कीर्ति के कोमा से लौटने का एक ओर बड़ा इशारा ये भी हो सकता है कि जिन वजहों से कीर्ति ने शो से ब्रेक लिया हो अब कम्पलीट हो गए हो।



जीहां दरअसल कुछ दिनों से ये खबरे सामने आ रही है कि अगले महीने यानि फरवरी में कीर्ति की सगाई है। ऐसे में माना गया था कि उनका कोमा ट्रैक शो में इसीलिए मेकर्स दिखाया क्योंकि उन्हें अपने सगाई की तैयारियों के लिए कुछ वक्त का ब्रेक चाहिए था। ऐसे में ये माना जा सकता है कि जिन वजहों से मोहिना ने ब्रेक लिए हो शो से वो काम अब हो गए हो और वो अब शो में फिर से कमबैक करें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: