Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सड़कों पर इस अंदाज में नजर आईं अनन्या पांडे, लोगों ने कहा पहली बार फुल पैंट पहनी है

Chanky pandey daughter Ananya Pandey spoted in Short and Shirt. सड़कों पर इस अंदाज में नजर आईं अनन्या पांडे, लोगों ने कहा पहली बार फुल पैंट पहनी है

<-- ADVERTISEMENT -->




अनन्या पांडे बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या पांडे ने भले ही बॉलीवुड में कदम ना रखा हो। लेकिन उससे पहले ही वे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गई हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। अनन्या पांडे किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। बता दें कि अनन्या बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू जा रही हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में है। ये फिल्म साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का रिमेक है।

ananya panday- back to bollywood

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के अलावा अनन्या पांडे के पास फिल्म पति पत्नी और वो की रीमेक फिल्म भी है, जिसमें अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। कुछ समय पहले अनन्या को कार्तिक के साथ डिनर डेट पर देखा गया था। लेकिन मीडिया को देखते ही कार्तिक आर्यन ने अपना चेहरा छुपा लिया। यह खबर भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई।

ananya panday- back to bollywood

हाल ही में अनन्या पांडे को मुंबई की सड़कों पर देखा गया। इस दौरान अनन्या पांडे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं। अनन्या पांडे ने फुल पैंट पहनी हुई थी। इसके साथ उन्होंने सफेद रंग का टॉप पहना हुआ था। साथ में उनके पास हैंडबैग भी था। अनन्या पांडे इस लुक में बहुत ही ज्यादा गॉर्जियस लग रही थीं।

ananya panday- back to bollywood

अनन्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। तस्वीरों को देखकर लोग उनके दीवाने हो गए। अनन्या की ये तस्वीरें देखकर कुछ लोगों ने तो कह दिया कि पहली बार फुल पैंट पहनी है। बता दें कि इससे पहले अनन्या की आई दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होती रहती हैं और वे ज्यादातर शार्ट ड्रेसेस और शार्ट्स में नजर आती हैं। अनन्या को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरों को देखने के लिए बेताब रहते हैं।

ananya panday- back to bollywood

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: