Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन सुपरफ्लॉप फिल्मों की वजह से डूब गया बॉबी देओल करियर, नंबर 1 हुई थी बुरी तरह फ्लॉप

Bobby deol movies list flops box office records. इन सुपरफ्लॉप फिल्मों की वजह से डूब गया बॉबी देओल करियर, नंबर 1 हुई थी बुरी तरह फ्लॉप

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे है, जिन्हे बॉलीवुड के बड़े फ्लॉप अभिनेताओं की लिस्ट मे शामिल किया जाता है बॉबी देओल ऐसे ही अभिनेताओं मे से एक है। बॉबी देओल के भाई सनी देओल और पिता धर्मेंद्र बॉलीवुड के सुपरस्टार माने जाते है, लेकिन बॉबी देओल का बॉलीवुड करियर कुछ खास नही रहा। आज हम आपको इनकी कुछ ऐसी ही सुपरफ्लॉप फिल्मों के बारे मे बताते है।

Bobby Deol 
5- चमकू

यह फिल्म साल 2008 मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म मे बॉबी देओल के साथ अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लीड रोल मे थी। इस फिल्म के टाइटल के साथ फिल्म मे बॉबी देओल की एक्टिंग को भी फैंस ने पसंद नही किया, और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 1.97 करोड़ का कलेक्शन करके बुरी तरह फ्लॉप रही।

4- दोस्ती

Bobby Deol 
इस फिल्म मे बॉबी देओल को बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का साथ मिला था। यह फिल्म साल 2005 मे रिलीज हुई थी, और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 8.77 करोड़ का कलेक्शन किया था। यह फिल्म बॉबी देओल की बड़ी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट मे शामिल है।

3- हमको तुमसे प्यार है

Bobby Deol (PC- BCCL)
यह फिल्म साल 2006 मे रिलीज हुई थी, इस फिल्म मे बॉबी देओल के साथ अमीषा पटेल और अर्जुन रामपाल एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 1.02 करोड़ का कलेक्शन किया था।

2- बर्दाश्त

Bobby Deol (PC- Shemaroo)
यह फिल्म साल 2004 मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म मे बॉबी देओल के साथ लारा दत्त और रितेश देशमुख नजर आए थे। बॉबी देओल की बड़ी फ्लॉप फिल्मों मे से एक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 2.96 करोड़ का ही कलेक्शन किया था।

1- नन्हे जैसलमेर

Bobby Deol (PC- Santa Banta.com)
यह फिल्म साल 2007 मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से 50 लाख का भी आंकड़ा नही छू पाई, और सिर्फ 42.30 लाख का ही कलेक्शन कर सकी। यह फिल्म बॉबी देओल के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: