Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

28 साल में 70 फ्लॉप फिल्में, 84 करोड़ का प्राइवेट प्लेन, करोड़ों का मालिक है ये अभिनेता

Ajay Devgan love story movie lifestyle and property. 28 साल में 70 फ्लॉप फिल्में, 84 करोड़ का प्राइवेट प्लेन, करोड़ों का मालिक है ये अभिनेता

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड में हर कोई सफलता पाने के इरादे से आता है। हर कोई चाहता है कि उसे बॉलीवुड में एक अच्छा मुकाम हासिल हो। जब भी कोई कलाकार बॉलीवुड में सुपरस्टार बन जाता है तो उसके पास खूब दौलत-शोहरत और पैसा आ जाता है। बॉलीवुड में ज्यादातर अभिनेता करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। भले ही उस अभिनेता ने अपने करियर में कई फ्लॉप फिल्में दी हों। आज हम आपको एक ऐसे ही बॉलीवुड अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं, जिसने अपने 28 साल के कैरियर में 27 फ्लॉप फिल्में दी। लेकिन करोड़ों की संपत्ति का मालिक है। आइए जानते हैं

ajay devgan- back to bollywood

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं, वह बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन हैं। अजय देवगन ने बॉलीवुड में फिल्म फूल और कांटे से डेब्यू किया। ये फिल्म 1991 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन बहुत ही धमाकेदार एंट्री करते हैं। अजय देवगन ने फिल्म में दो बाइक पर पैर रखकर खड़े होकर एंट्री की थी। उनका यह स्टाइल बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ और आज भी लोगों को याद है।

ajay devgan- back to bollywood

बता दें कि अजय देवगन ने अपने 28 साल के फिल्मी करियर में 94 फिल्मों में काम किया, जिसमें से इनकी कुल 70 फिल्में फ्लॉप हुई हैं। लेकिन आज अजय देवगन की बॉलीवुड के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं। अजय देवगन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करती हैं। Timesnownews.com की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन कुल 260 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। अजय देवगन की सालाना इनकम 32 करोड़ है। इतना ही नहीं अजय देवगन के पास लगभग 84 करोड़ की कीमत का एक प्राइवेट प्लेन है।

ajay devgan- back to bollywood


अजय देवगन को महंगी गाड़ियों का भी बहुत शौक है। अजय देवगन के पास 2.05 करोड़ रुपए की कीमत वाली Range Rover Vogue कार है। इसके अलावा अजय के पास 1.5 करोड़ रुपए की कीमत वाली Maserati Quattroporte भी है। बता दें कि अजय देवगन का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसकी कीमत लगभग 100 करोड़ रुपए है। अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस में कई फिल्में बन चुकी हैं। इनमें से कुछ फिल्में सफल रहीं और कुछ फ्लॉप हो गईं।

ajay devgan- back to bollywood

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: