Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

30 साल 44 फ्लॉप फिल्में, 12 गर्लफ्रेंड्स, 1841 करोड़ का मालिक है ये कुवांरा अभिनेता

Salman Khan Love Story Movie Lifestyle and Property. 30 साल 44 फ्लॉप फिल्में, 12 गर्लफ्रेंड्स, 1841 करोड़ का मालिक है ये कुवांरा अभिनेता

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में कोई भी सुपरस्टार ऐसा नहीं है जिसने अपने करियर में एक भी फ्लॉप फिल्म ना दी हो। शुरुआती करियर में स्टार्स की फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं। लेकिन जब ये सितारे मशहूर हो जाते हैं तो इनकी फिल्में लोगों को पसंद आने लगती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में बताने वाले हैं, जिसकी कई फिल्में फ्लॉप हुई। लेकिन आज इस मशहूर स्टार की फिल्में उसके नाम से ही हिट हो जाती हैं और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती हैं। आइए जानते हैं

salman khan- back to bollywood

हम जिस सुपरस्टार के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं, बल्कि सलमान खान हैं। सलमान खान की फिल्में आसानी से बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाती हैं। भले ही आज सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करती हों। लेकिन एक समय था जब सलमान की फिल्में भी फ्लॉप होती थीं।

salman khan- back to bollywood

सलमान खान को पहली बार मुख्य किरदार में फिल्म मैंने प्यार किया में काम मिला। ये फिल्म 1989 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में भाग्यश्री भी मुख्य भूमिका में थीं। सलमान अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। 30 साल के कैरियर में सलमान की 44 किल्ले फिल्में फ्लॉप हुई। बता दें कि सलमान खान फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे। सलमान खान का कई लड़कियों के साथ अफेयर रहा। लेकिन आज तक उनकी शादी नहीं हो पाई।

salman khan- back to bollywood

topyaps.com वेबसाइट के मुताबिक सलमान खान का अफेयर शाहीन, संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय, स्नेहा उल्लाल, कैटरीना कैफ, जर्मन मॉडल क्लाउडिया चिसेल, रोमानियन मॉडल लूलिया वंतूर, जरीन खान, महक चहल, डेजी शाह और हेजल कीच जैसी मशहूर अभिनेत्रियों के साथ रहा। लेकिन इनमें से सबसे ज्यादा सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते की चर्चा रही। सलमान अपनी कमाई का एक बहुत बड़ा हिस्सा दान कर देते हैं। सलमान की बीइंग ह्यूमन नाम की एक फाउंडेशन है, जो कैंसर पीड़ित बच्चों के इलाज का खर्च उठाती है। नेटवर्थ पोर्टल के मुताबिक, सलमान खान की कुल संपत्ति लगभग 1841 करोड़ रूपये है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: