Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये है मोहब्बतें' में लौट आया आदि, अब टूटेगी रोहन और आलिया की शादी, जानिए

Adi returns in Yeh hai mohabbatein latest twist. 'ये है मोहब्बतें' में लौट आया आदि, अब टूटेगी रोहन और आलिया की शादी, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




ye hai mohabatein

'ये है मोहब्बतें' के ऑनगोइंग ट्रैक में हमे खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। रमन इशिता को बर्बाद करने की कोशिश कर रही है सुधा लेकिन उसके प्लान पर हर बार पानी फेर दे रहा है बेटा रोहन। ऐसे में सुधा और ज्यादा तिलमिला गई है और अब उसे कुछ समझ नहीं आ रहा कि कैसे रमन इशिता को वो मात दे लेकिन अब ऐसे में कहा जा रहा है कि शो में असली ड्रामा युग की भल्ला हाउस में एंट्री के बाद ही शुरू होगा।
yeh hai mohabbatein adi rohan alia

जीहां वैसे तो युग की एंट्री के बारे हम आपको अपनी कई रिपोर्ट्स में बता चुके है कि बहुत जल्द युग की भल्ला हाउस में एंट्री होगी और अब ऐसे में खबर मिली है कि बस कुछ ही दिनों के बाद युग की एंट्री होने वाली है तो क्या अब युग आलिया रोहन की शादी तोड़वा देगा ? शो के करेंट ट्रैक में फिलाल देखने को मिल रहा है कि सुधा ने एक बार फिर से रमन को बर्बाद करने की कोशिश की लेकिन रोहन ने पुलिस को बुलाकर इस सारे जुल्म का इल्जाम खुद पर ले लिया। अब ऐसा करके एक तरफ जहाँ उसने अपनी माँ सुधा को बचा लिया तो वही रमन को भी मुसीबत में फसने से बचाया।

yeh hai mohabbatein adi rohan alia
अब रोहन की यही बात आलिया के दिल को छू गई है आगे आप देखेंगे कि रोहन के इसी बिहेवियर को देखने के बाद आलिया भी रोहन से अपने प्यार का इजहार कर देगी और फिर इनकी एक नई लव स्टोरी शो में दिखाई जाएगी लेकिन कहा जा रहा है कि इससे पहले की इनका प्यार परवान चढ़े सुधा एक बार फिर से गंदी चाल चलेगी और वो युग को भल्ला परिवार में आदि बनाकर लेकर आएगी।

खबरों की माने तो ऐसा कुछ एक-दो एपिसोड के बाद हो ही जाएगा। अब कहा जा रहा है कि आदि को अपने सामने देखकर आलिया को बड़ा झटका लगने वाला है उधर वो रोहन से तो प्यार का इजहार कर ही चुकी होगी तो ऐसे में युग की एंट्री आलिया के ज़िन्दगी में ही सबसे बड़ा तूफान लेकर आएगी इसमें कोई सक नहीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: