Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'नागिन 3' में जल्द होने वाली है इस नागिन की एंट्री, जानिए

naagin 3 upcoming twist. 'नागिन 3' में जल्द होने वाली है इस नागिन की एंट्री, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




naagin 3 upcoming twist

पिछले दिनों इस खबर ने फैंस को निराश कर दिया था कि 'नागिन 3' फरवरी में ऑफ-एयर कर दिया जाएगा लेकिन अब ऐसा नहीं होगा लेटेस्ट खबरों के मुताबिक शो को तीन महीने का एक्सटेंशन में मिल गया है यानि अब ये शो मई तक चलाया जाएगा। ऐसे अब इस खबर के सामने आने के बाद से इस बात की बहुत तगड़ी चांसेस बन गए है कि शो में चौथी नागिन की एंट्री हो।

naagin 3

जीहां अब जैसा की आप शो के करेंट ट्रैक में देख ही रहे है कि माहिर को पागल दिखाया जा रहा है वही शो में 6 महीने के लीप के बाद बेला की भी दोबारा एंट्री हुई है। हालांकि शो में विष की मौत दिखाई जा चुकी है दरअसल दिखाया ये जा रहा है कि विष की मौत हो गई और अब वो अपने दुश्मनों से बदला ले रही है। ऐसे में अब आप शो में देख रहे है कि बस गिने चुने ही किरदार बचे है।

anita hansandani naagin 3

माहिर, बेला और विक्रांत और साथ ही कुछ किरदार भी। दरअसल अब तक कहानी कुछ यू आगे बढ़ रही है कि बस शो का एंड हो ही जाएगा लेकिन अब शो को मई तक चलाने के प्लानिंग हो ही गई है तो अब ऐसे में मेकर्स को शो को ऐसे मोड़ पर ले जाना होगा।

anita hansandani naagin 3

जहाँ से कहानी में ओर ज्यादा एक्ससाइटमेंट बन सके तो ऐसे माना जा सकता है कि इन तीन चार महीनो में शो में कई मजेदार ट्विस्ट के साथ साथ कुछ नए किरदारों की भी एंट्री हो और फिर इन्हीं एंट्री में से एक एंट्री हो सकती है चौथी नागिन की। जीहां हो सकता है कि आगे चलकर इसी चौथी नागिन के एंट्री के बाद शो को ऐसी मोड़ पर खत्म किया जाए, जहाँ से शो के नये सीजन की शुरुआत हो।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Naagin 3

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: