Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का स्पिन-ऑफ वर्जन शो में बनेगी ये नई जोड़ी, जानिए

YRKKH upcoming twist backtobollywood spin off

<-- ADVERTISEMENT -->




yrkkh upcoming twist backtobollywood

आज से ठीक कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि बहुत जल्द 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का स्पिन-ऑफ शो आएगा। हालांकि इसके अलावा शो की स्टार कास्ट और मैन लीड एक्टर्स को लेकर कुछ भी खास रिवील नहीं हुआ था लेकिन अब शो के इस स्पिन-ऑफ से जुड़ी एक बेहद इंट्रेस्टिंग खबर मिली है। सूत्रों की माने तो सीरियल 'तू सूरज में साँझ पियाजी' फेम रिया शर्मा और हर्षद अरोड़ा को इस शो के लिए फाइनल कर लिया गया है, जीहां ठीक सुना आपने यानि अब शो के स्पिन-ऑफ वर्जन में आपको रिया शर्मा और हर्षद अरोड़ा की जोड़ी देखने को मिलेगी।

yrkkh upcoming twist backtobollywood

वेल इसके अलावा खबर ये भी है कि शो के तैयारियां अगले महीने से शुरू कर दी जाएगी। हालांकि शो का टाइटल क्या होगा इसके लेकर कुछ खास रिवील नहीं हो सका है लेकिन माना जा रहा है कि स्पिन-ऑफ का नाम 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नाम से काफी मिलता जुलता ही होगा।

yrkkh upcoming twist backtobollywood

वैसे अगर बात करें इस स्पिन-ऑफ वर्जन की तो कुछ टाइम पहले ऐसी ख़बरें आई थी कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की सक्सेस को देखने के बाद से मेकर्स काफी टाइम से इस स्पिन-ऑफ को पिछले साल ही लाने की प्लानिंग कर रहे थे। हालांकि कुछ एक वजहों से तब ऐसा नहीं हो सका लेकिन अब जबकि शो ने दस साल का आकड़ा सफलता पूर्वक पार कर लिया है तो ऐसे में मेकर्स भी पुरे जोश में है शो के इस स्पिन-ऑफ वर्जन को लेकर। बात करें अगर हर्षद और रिया की तो इनके कास्टिंग पर फिलाल तो कोई भी ऑफिसियल कन्फोर्मशन नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही इस बारे में मेकर्स ऑफिसियल स्टेटमेंट जारी कर सकते है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: