Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के 6 साल बाद किया करीना कपूर ने खुलासा, बोली- सैफ के बाद इनके साथ की है दूसरी शादी

Kareena Kapoor reveals secret about marriage. शादी के 6 साल बाद किया करीना कपूर ने खुलासा, बोली- सैफ के बाद इनके साथ की है दूसरी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में करीना कपूर ने लैक्मे फैशन वीक में शिरकत की थी। जहां करीना रैम्प वॉक करते नजर आई थी। इस दौरान करीना ने मीडिया से रूबरू होते हुए अपने जीवन से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया। करीना का खुलासा काफी हैरान कर देने वाला था। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया की उन्होंने सैफ के बाद दूसरी शादी भी की है। गौतरलब है की करीना ने साल 2012 में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी।
kareena kapoor khan


जानिए विस्तार से -

सैफ के बाद इनके साथ की है दूसरी शादी

kareena kapoor khan

करीना का कहना है की उन्होंने लैक्मे फैशन वीक के परिवार से दूसरी शादी की है। करीना कहती है उनका और लैक्मे फैशन वीक का बहुत पुराना नाता है। वे पिछेल कई सालों से इस इवेंट से जुड़ी हुई है। करीना ने बताया बतौर स्टार और ब्रांड दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए है। बता दे करीना एक बेटे तैमूर की मां है। तैमूर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार किड है।

ये कहा करीना ने

kareena kapoor khan

मीडिया से रूबरू होते हुए करीना ने बताया- 'ये शो और मैं दोनों ही एक दुसरे के बिना अधूरे है। मुझे हर साल इस शो में रैम्प वॉक करने का बेसब्री से इंतजार रहता है। ये शो मेरे लिए परिवार से भी बढ़कर है'। रैम्प वॉक के दौरान करीना ने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर ट्रांसपेरेंट गाउन पहन रखा था। जिसकी वजह से वे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुई थी।

वर्कफ्रंट

kareena kapoor khan

वहीं बात करे करीना के वर्कफ्रंट की तो वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' में बीजी है। इस फिल्म में वे अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। ये फिल्म इसी साल सितंबर महीने में रिलीज होने वाली है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: