बॉलीवुड की इन एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी ने हमें कभी कोई हिट फिल्म नहीं दी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड की इन एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी ने हमें कभी कोई हिट फिल्म नहीं दी

These Bollywood Stars Never Gave A Solo Hit Film In Their Entire Career. बॉलीवुड की इन एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी ने हमें कभी कोई हिट फिल्म नहीं दी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में हर साल सैकड़ों फिल्में रिलीज होती है। इनमें से कुछ फिल्में हिट हो जाती है तो कुछ फिल्में फ्लॉप। लेकिन इसके बावजूद एक्टर और डायरेक्टर मिलकर हमेशा अपनी फिल्मों के जरिए कुछ नया और अलग करने की कोशिश करते रहते है। पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड फिल्मों में काफी बदलाव देखने को मिले है। क्योंकि अब एक्टर और डायरेक्टर लीक से हटकर फिल्में बना रहे है। इनका ये एक्सपेरिमेंट दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है। लेकिन बॉलीवुड के ऐसे कई एक्टर-डायरेक्टर है जो कई फिल्मों में साथ में काम कर चुके है। लेकिन फिर भी ये जोड़ियां एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई।

बॉलीवुड की इन एक्टर-डायरेक्टर जोड़ियों के बारे में, जिन्होंने हमें कभी कोई हिट फिल्म नहीं दी।

अनिल कपूर और राजकुमार संतोषी


दोनों ही सेलेब अपने काम में बेहद माहिर है। लेकिन जब इन दोनों ने साथ में काम किया तो कुछ कमाल नहीं कर पाए। ये दोनों 2 फिल्मों 'पुकार' और 'लज्जा' में साथ में नजर आए थे। ये दोनों ही फिल्में फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई।

संगीत सिवान और बॉबी देओल

बॉबी और संजीत सिवान की जोड़ी ने साथ में 'एक: द पावर ऑफ़ वन' और 'यमला पगला दीवाना 2' जैसी फिल्में की थी। लेकिन ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी।

संगीत सिवान और सनी देओल

संगीत और सनी 'जोर और 'यमला पगला दीवाना 2' में साथ काम कर चुके है। और इस जोड़ी की ये दोनों फिल्में फ्लॉप रही थी।

राजकुमार राव और हंसल मेहता

राजकुमार राव बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड स्टार्स में से एक है। राजकुमार राव ने डायरेक्टर हंसल मेहता के साथ 3 फिल्में 'सिटीलाइट्स', 'अलीगढ़' और शाहिद की है। लेकिन ये तीनों फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी।

सुनील शेट्टी और अनीज बज्मी

एक्टर-डायरेक्टर सुनील शेट्टी और अनीज बज्मी की जोड़ी ने 2 फिल्मों 'नो प्रॉब्लम' और 'थैंक यू' में साथ काम किया था। लेकिन ये दोनों ही फिल्में हिट नहीं हो पाई थी।

अक्षय कुमार और निखिल अडवाणी

इस जोड़ी ने 2 बड़े बजट की फिल्मों 'चांदनी चौक टू चाइना' और 'पटियाला हाउस' में साथ में काम किया था। लेकिन ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।


सुधीर मिश्रा और शाइनी आहूजा

डायरेक्टर सुधीर मिश्रा ने शाइनी के साथ 'हजार ख्वाहिशें ऐसी' और 'खोया खोया चाँद' जैसी फिल्में की है। लेकिन ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई थी।

शिल्पा शेट्टी और दीपक तिजोरी

शिल्पा शेट्टी ने दीपक की 2 फिल्मों 'फरेब 2' और 'खामोश खौफ की रात' में काम किया था। लेकिन ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधें मुंह गिरी थी।

अक्षय कुमार और शिरीष कुंदर

अक्षय और शिरीष ने 2 फ्लॉप फिल्मों 'जोकर' और 'जान ए मन' में काम किया है।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: