मुंबई पुलिस ने दिया अदाकारा पायल घोष का साथ, 1 अक्टूबर को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे डायरेक्टर अनुराग कश्यप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मुंबई पुलिस ने दिया अदाकारा पायल घोष का साथ, 1 अक्टूबर को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे डायरेक्टर अनुराग कश्यप

Payal Ghosh and Anurag Kashyap controversy. पायल घोष और अनुराग कश्यप के बीच बढ़ते अनबन के कारण, डायरेक्टर के खिलाफ हुआ एफ आई आर दर्ज

<-- ADVERTISEMENT -->



Payal Ghosh and Anurag Kashyap controversy

बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न हो या फिर ड्रग्स का प्रयोग या फिर नेपोटिज्म, इंडस्ट्री बाहर से जितना ज्यादा चमकदार है अंदर से यह उतनी ही खोखली है, बॉलीवुड में इन दिनों यह सब बेहद आम हो चुका है ।

एक लंबे समय के बाद इन दिनों इंडस्ट्री में एक बार मे टू मूवमेंट फिर से ट्रेंड करने लगा है, इस बार यह आरोप अदाकारा पायल घोष ने प्रसिद्ध डायरेक्टर अनुराग कश्यप के ऊपर लगाया है,इस दौरान दोनों पक्ष ने अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी और पायल ने यह साफ कर दिया कि वह न्याय पा कर रहेंगी, जिसके लिए वह अस्पताल जाकर अपना मेडिकल टेस्ट भी करवा चुकी हैं और मुंबई पुलिस में अनुराग कश्यप के खिलाफ एफ आई आर दर्ज हो चुका है।




ताजा खबरों के हिसाब से, मानें तो डायरेक्टर अनुराग कश्यप को 1 अक्टूबर के दिन मुंबई स्थित वर्सोवा पुलिस स्टेशन में 11 बजे हाजिर होना है। मुंबई पुलिस पायल घोष की एफआईआर के आधार पर अनुराग कश्यप से सवाल-जवाब करने वाली है और सच पता लगाने की कोशिश करेगी। मुंबई पुलिस के इस कदम से अदाकारा पायल घोष काफी खुश हैं और उन्होंने ट्वीट करके पुलिसवालों को शुक्रिया कहा है। पायल घोष ने ट्वीट करते हुए कहा है कि उन्हें लगता है जल्द ही न्याय होगा। पायल घोष के ट्वीट के अनुसार, ‘मुंबई पुलिस को मेरा धन्यवाद , सुशांत सिंह राजपूत केस में अपनी छवि का धज्जी उड़ाने वाले मुंबई पुलिस को अब अपनी छवि सुधारने के लिए अदाकारा पायल घोष की मदद अवश्य करनी चाहिए हालांकि अब नतीजा क्या निकलेगा यह तो वक्त बताएगा ।


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: