राजपाल यादव से लंबी है उनकी पत्नी, 10 दिन में ही हो गया था प्यार, काफी मजेदार है लव स्टोरी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राजपाल यादव से लंबी है उनकी पत्नी, 10 दिन में ही हो गया था प्यार, काफी मजेदार है लव स्टोरी

राजपाल यादव से लंबी है उनकी पत्नी, 10 दिन में ही हो गया था प्यार, काफी मजेदार है लव स्टोरी

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


राजपाल यादव बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन कॉमेडियन अभिनेता हैं। राजपाल यादव चुप चुप के, हंगामा, भूल भुलैया जैसी कई फिल्मों में अपनी कॉमेडी से लोगों का मनोरंजन कर चुके हैं। राजपाल यादव की कॉमेडी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती है। राजपाल यादव का जन्म 16 मार्च, 1971 को हुआ था। राजपाल यादव 48 साल के हो चुके हैं। राजपाल यादव ने बॉलीवुड में 1999 में रिलीज हुई फिल्म मस्त से डेब्यू किया।

rajpal yadav - back to bollywood

राजपाल यादव को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। राजपाल यादव की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो आप लोग जानते होंगे। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा। राजपाल यादव ने उम्र में 9 साल छोटी राधा यादव से शादी की है। राजपाल यादव की पत्नी की लंबाई उनसे ज्यादा है। इस मसले पर राजपाल यादव ने कहा था कि मेरी हाइट 5 फीट 2 इंच है। जबकि राधा की हाइट 5 फीट 3 इंच है। वह मुझसे केवल 1 इंच लंबी है।

ऐसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात 

rajpal yadav - back to bollywood


राजपाल यादव ने बताया कि राधा से उनकी मुलाकात 2002 में रिलीज हुई फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई की शूटिंग के दौरान हुई थी। राजपाल यादव फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में कनाडा गए थे। उनके फ्रेंड वहां रहते थे, जिन्होंने राधा से उनकी मुलाकात करवाई। इन दोनों ने कॉफी शॉप में बैठे हुए काफी बातें की और जल्द ही दोनों अच्छे दोस्त भी बन गए।


rajpal yadav - back to bollywood

इन दोनों ने कनाडा में 10 दिन एक साथ गुजारे और दोनों को 10 दिनों में ही प्यार हो गया। इसके बाद राजपाल यादव भारत पापा पर लौट आए। लेकिन दोनों फोन के जरिए एक-दूसरे के संपर्क में रहे। फिर 10 महीनों बाद राधा मुंबई आ गई। 2003 में दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद उनकी दो बेटियां भी हैं। बता दें कि राधा से पहले राजपाल यादव की शादी करुणा नाम की महिला से हुई थी। लेकिन बेटी को जन्म देते वक्त करुणा की मौत हो गई। पहली पत्नी से राजपाल की एक बेटी है जिसका नाम ज्योति है। राजपाल ने अपनी बड़ी बेटी की 2017 में शादी करवा दी।


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Entertainment

Love Story

Post A Comment:

0 comments: