इस अभिनेत्री के चक्कर में महेश भट्ट ने छोड़ दी थी बीवी और बेटी, खर्च किए थे करोड़ो रुपए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस अभिनेत्री के चक्कर में महेश भट्ट ने छोड़ दी थी बीवी और बेटी, खर्च किए थे करोड़ो रुपए

Mahesh Bhatt left wife and daughter in parveen babi affair. इस अभिनेत्री के चक्कर में महेश भट्ट ने छोड़ दी थी बीवी और बेटी, खर्च किए थे करोड़ो रुपए

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की बेहतरीन लेखक, निर्देशक और निर्माता महेश भट्ट अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। आज की नई जनरेशन महेश भट्ट को आलिया भट्ट का पिता मानती है। हम आपको बता दें कि महेश भट्ट की दो शादियां हुई। महेश भट्ट ने पहली शादी किरण भट्ट नाम की महिला से की। किरण भट्ट से महेश भट्ट को पूजा भट्ट और राहुल भट्ट नाम की दो संतान हुई। जबकि महेश भट्ट ने दूसरी शादी सोनी राजदान से की और सोनी राजदान से महेश भट्ट को आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट दो संतानें प्राप्त हुई।

Mahesh Bhatt left wife and daughter in parveen babi affair

दो शादियां करने के बावजूद भी महेश भट्ट का दिल नहीं भरा और उन्होंने तीसरी महिला के साथ अफेयरर चलाया। वे उस महिला के प्यार में इतने पागल हो गए कि उन्होंने अपनी बीवी और बेटी को भी छोड़ दिया। वह महिला कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री परवीन बॉबी है।

Mahesh Bhatt left wife and daughter in parveen babi affair

परवीन बॉबी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती थी। परवीन बॉबी की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने थे। बहुत से सितारे परवीन बॉबी के साथ समय बिताने के लिए तरसते थे। महेश भट्ट को शादीशुदा होने के बावजूद भी परवीन बॉबी से इश्क हो गया और इसी कारण उन्होंने अपनी बीवी और बेटी को भी छोड़ दिया। इसके बाद वे परवीन के साथ रहने लगे।

Mahesh Bhatt left wife and daughter in parveen babi affair

1977 में इन दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। 3 सालों तक रिलेशन में रहने के बाद महेश भट्ट अपनी बीवी और बेटी के पास वापस चले गए। परवीन बॉबी इस जुदाई को बर्दाश्त नहीं कर पाई और उन्होंने अपने आप को नशे एवं शराब का आदि बना लिया। उन्होंने इस कारण अपना पूरा करियर बर्बाद कर लिया। उन्हें तनाव की वजह से सीजोफ्रेनिया जैसी भयंकर बीमारी हो गई।परवीन बॉबी ने शादी भी नहीं की। एक दिन परवीन बॉबी की मृत्यु हो गई। 20 जनवरी 2005 को परवीन बॉबी की लाश उनके घर में रहस्यमय हालात में मिली।

Mahesh Bhatt left wife and daughter in parveen babi affair

महेश और परवीन का रिश्ता बहुत गहरा था। कई बॉलीवुड निर्माता परवीन बॉबी के ऊपर फिल्में बना चुके हैं। लेकिन महेश भट्ट ने परवीन को सबसे ज्यादा करीब से दिखाया। बताया जाता है कि महेश भट्ट की पहली फिल्म अर्थ परवीन बॉबी की कहानी से प्रेरित थी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Love Story

Post A Comment:

0 comments: