"MS Dhoni- The Untold Story" को 4 साल पूरे हो गए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

"MS Dhoni- The Untold Story" को 4 साल पूरे हो गए

MS Dhoni: The Untold Story features Sushant Singh Rajput in the lead role. The film completes four years of release today (September 30).

<-- ADVERTISEMENT -->



"MS Dhoni- The Untold Story" को 4 साल पूरे हो गए

सुशांत सिंह राजपूत-स्टारर एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी ने आज रिलीज़ के 4 साल पूरे कर लिए। जैसा कि शीर्षक से स्पष्ट है, फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक है। फिल्म में धोनी के संघर्ष को एक क्रिकेटर बनने के लिए और अंत में 2011 में विश्व कप खिताब जीतने के लिए टीम का नेतृत्व किया गया है। सुशांत ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि दिशा पटानी, कियारा आडवाणी, अनुपम खेर और भूमि चावला, अन्य प्रमुख भूमिका में हैं। भूमिकाओं।


एमएस धोनी रांची और खड़गपुर में स्थापित हैं, जहाँ एमएस धोनी ने अपने परिवार के साथ बड़े होकर गुजारे। पूर्व कप्तान बाद में खड़गपुर प्लेटफॉर्म पर ट्रेन टिकट परीक्षक (टीटीई) के रूप में काम करने के लिए खड़गपुर चले गए। जब वह एक टीटीई के रूप में शामिल हुए, तो उन्होंने एक दिन भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने का सपना नहीं देखा। कड़ी मेहनत और दृढ़ता के बाद, वह टीम में खुद के लिए एक स्थान हासिल करने में सफल रहे। बाद में वह टीम के कप्तान बने और 2011 में भारत ने अपना दूसरा आईसीसी विश्व कप जीता। 2007 में, उनके नेतृत्व में टीम ने पहला टी 20 विश्व कप जीता।

सुशांत सिंह राजपूत ने पर्दे पर एमएस धोनी की जिंदगी जी। यह फिल्म दिवंगत अभिनेता के करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। जबकि एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से पहले, सुशांत को काई पो चे और डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी जैसी फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए महत्वपूर्ण दावा मिला!, धोनी की बायोपिक ने उन्हें दर्शकों तक पहुंचाने में मदद की।

सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके मुंबई स्थित घर में मृत पाया गया था। फिलहाल इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा की जा रही है।

यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: