Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट शहजाद देओल: इस पंजाबी मॉडल के बारे में क्या जानते हैं आप यह सब बातें

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट शहजाद देओल: इस पंजाबी मॉडल के बारे में क्या जानते हैं आप यह सब बातें

<-- ADVERTISEMENT -->





अभिनेता और मॉडल शहजाद देओल ने शनिवार को बिग बॉस 14 के घर में कदम रखा। पंजाबी मॉडल ने बॉलीवुड अभिनेता और लंबे समय तक बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ जुड़ने के लिए मंच पर प्रवेश करते ही अपना स्वैग दिखाया। 23 वर्षीय देओल अतीत में दो रियलिटी शो में भाग ले चुके हैं: ऐस ऑफ स्पेस - जहां उन्होंने अपने विनम्र व्यक्तित्व के साथ लाखों लोगों का दिल जीता था - और मॉडल हंट शो टॉप मॉडल इंडिया, जहां वह पहले रनर अप थे। यहाँ आपको उसके बारे में जानना होगा।


शहजाद देओल प्रारंभिक जीवन


शहजाद का जन्म एक पंजाबी परिवार में 29 नवंबर, 1996 को नई दिल्ली में हुआ था। उन्होंने अपनी प्रारंभिक स्कूली शिक्षा यूनाइटेड किंगडम में पूरी की और लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स से स्नातक किया। शहजाद इसके बाद मुंबई चले गए जहां उन्होंने किशोर नमित कपूर के अभिनय स्कूल से अभिनय में डिप्लोमा पूरा किया।

शहजाद देओल करियर


शहाद ने कई पंजाबी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है, जिसमें शारिक भी शामिल हैं। जैसा कि उल्लेख किया गया है, शाहिद मॉडल हंट शो टॉप मॉडल इंडिया में अपनी परिकल्पना के साथ दृश्य पर उभरे थे, जहां वे पहले रनर अप थे। इसके बाद उन्होंने ऐस ऑफ़ स्पेस में भाग लिया, जहाँ वे एक फाइनलिस्ट थीं।



यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Big Boss 14

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: