Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 14 premiere HIGHLIGHTS: जैस्मीन, एजाज, निक्की और अन्य लोग शो में प्रवेश करते हैं लेकिन खारिज किए गए लोगों के बारे में क्या?

Bigg Boss 14 premiere HIGHLIGHTS: Jasmin, Eijaz, Nikki and others enter the show but what about rejected ones?

<-- ADVERTISEMENT -->





बिग बॉस 14 प्रीमियर: छोटे पर्दे का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस 14 यहां एक बार फिर आपको टेलीविजन स्क्रीन से रूबरू कराने के लिए है। पिछले कुछ महीनों में जहां लोग मनोरंजन के लिए तरस रहे हैं, सुपरस्टार सलमान खान आपको प्रदान करने के लिए अपनी हस्ताक्षर शैली में यहां हैं। विवादास्पद शो का पहला सीज़न 2006 में हुआ था और अरशद वारसी द्वारा होस्ट किया गया था। यह चौथा सीज़न था जब मेजबान के रूप में 'दबंग' अभिनेता चित्र में आए। सीजन 14 के साथ, वह 11 वीं बार मेजबान के रूप में अपनी वापसी करेंगे। अपने विषय और प्रारूप के लिए लोकप्रिय, कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो को विवादित बहुत सारी हस्तियों के लिए जाना जाता है जो प्रतियोगियों के रूप में घर में प्रवेश करते हैं। हम आपके लिए लाए हैं शो के मुख्य अंश।

कलर्स पर बिग बॉस 14 सोमवार-शुक्रवार रात 10.30 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। यह टीवी से पहले वूट सेलेक्ट पर विशेष रूप से उपलब्ध होगा। Bigg Boss 14 के नवीनतम अपडेट के लिए Indiatvnews.com पर लॉग इन रखें।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Big Boss 14

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: