बिग बॉस 14: राहुल वैद्य बताते हैं कि उन्हें शो में प्यार क्यों नहीं होगा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिग बॉस 14: राहुल वैद्य बताते हैं कि उन्हें शो में प्यार क्यों नहीं होगा

बिग बॉस 14: राहुल वैद्य बताते हैं कि उन्हें शो में प्यार क्यों नहीं होगा

<-- ADVERTISEMENT -->



राहुल वैद्य
राहुल वैद्य आखिरकार बिग बॉस 14 के घर के अंदर जा रहे हैं। उन्हें बार-बार शो का प्रस्ताव दिया गया, लेकिन आखिरकार उन्होंने इसे लेने का फैसला किया। क्या रियलिटी शो के लिए लॉकडाउन ने उन्हें तैयार किया? "लॉकडाउन ने मुझे महसूस किया कि जीवन में खुश रहने के लिए आपको बहुत सी चीजों की आवश्यकता नहीं है। फैंसी रेस्तरां में खरीदारी, पार्टी या बाहर खाने की कोई वास्तविक आवश्यकता नहीं है। आपको खुश रहने के लिए बहुत कम की आवश्यकता है। आप बस नहीं करते। कपड़े, सामान, इत्र और जो कुछ भी आपकी अलमारी में है, उन 100 की जरूरत है। यह एक सीखने की अवधि थी। " गायक इंडियन आइडल के बाद मनोरंजन उद्योग में सक्रिय है। राहुल वैद्य का कहना है कि उन्होंने पहले कभी बिग बॉस नहीं देखा है। कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद ही उन्होंने बिग बॉस 13 को पकड़ लिया था।


राहुल कहते हैं, '' मैंने पिछले सीजन को ऑनलाइन देखा था। मुझे सिद्धार्थ शुक्ला का तरीका पसंद आया और वह खुद कितने अच्छे, बुरे या बदसूरत थे। उनका कहना है कि उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि घर के अंदर उनका गुरु कौन होगा। गायक का कहना है कि उसके पास कोई गेम प्लान नहीं है। वे कहते हैं, "मुझे लगता है कि आप बिग बॉस में स्ट्रेटेजिक नहीं कर सकते। आपको इसे लेना होगा जैसा कि यह आता है। मैं एक अच्छा समय रखना चाहता हूं, और सुनिश्चित करें कि लोगों का मनोरंजन भी हो।" घर में बाहर खड़े होने के सबसे अच्छे तरीकों में से एक रोमांस या दिखावा है। "देखो, मुझे नहीं लगता कि मैं घर के अंदर प्यार में पड़ूंगा। मैं यह नहीं देख रहा हूं कि मैं अकेला हूं। इसके अलावा, एक सफल शो बनाने के लिए, आपको वास्तव में किसी के साथ जुड़ने की जरूरत है। मैं यह सब नकली नहीं कर सकता।" वह कहते हैं।

हमने राहुल वैद्य से दिशा पमार के साथ उनके कथित संबंधों के बारे में भी पूछा। वह कहते हैं, "वे सिर्फ अफवाहें हैं। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मैं अभी सिंगल हूं।" आकर्षक गायक का कहना है कि वह बहुत ही शांत व्यक्ति है। "मैं एक टोपी की बूंद पर नहीं भड़कता हूं। मैं अपने आप को रख सकता हूं और ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है," वे कहते हैं। आखिरकार, हमने उनसे पूछा कि उन्होंने बिग बॉस 14 में इतने लंबे समय के बाद क्या कहा। और उन्हें कैसे लगता है कि इससे उनके करियर को फायदा होगा? "मैं एक अच्छा समय बिताना चाहता हूं। मैं खुद के साथ बहुत सहज हूं और मेरी कोई असुरक्षा नहीं है। मैं बस उम्मीद करता हूं कि लोग मुझे शो में देखने का आनंद लें," उन्होंने कहा।

अंत में, उन्होंने कहा कि जब वह निर्धारित संगरोध अवधि के लिए निकले तो उनकी माँ की आँखों में आंसू थे। "वह बहुत चिड़चिड़ा और घबरा गया था। लेकिन अब, वह ठीक है। माँ ने मुझे शो पर एक अच्छा समय देने के लिए कहा," उन्होंने संकेत दिया।



यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Big Boss 14

Post A Comment:

0 comments: