Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने घर में घुसने से पहले ही तोड़ा कथित बॉयफ्रेंड डीजे रोहित से रिश्ता !!

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने घर में घुसने से पहले ही तोड़ा कथित बॉयफ्रेंड डीजे रोहित से रिश्ता !!

<-- ADVERTISEMENT -->





बिग बॉस 14 आज रात से शुरू हो रहा है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो के आसपास अपार उत्साह है। इस वर्ष प्रतियोगियों में से एक निकी तम्बोली है। उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में कई फिल्मों में काम किया है जिसमें कंचना 3. निक्की शो में जाने के लिए उत्साहित हैं। "मैं बस इंतजार कर रही थी। मैं महज डकारो और अनार की तरह थी। मैं बस चारों ओर उछल रही हूं," वह कहती हैं। जब हम निक्की से पूछते हैं कि शो के लिए उसका गेम प्लान क्या है, तो वह कहती है कि वह बिना किसी अवरोध के अपने वास्तविक व्यक्तित्व का खुलासा करेगी।

वह बताती हैं, "मेरा एक सेठ नहीं भाता। मैं सभी रंगों को दिखाना चाहती हूं। मैं शरारती, चुलबुली (कामुक), बहुत खूबसूरत और मजाकिया हूं।" वह कहती है कि उसने पिछले सीजन में मूठ का पालन किया है, और सिद्धार्थ शुक्ला की प्रशंसा करती है। वह कहती हैं, "वह वैसा ही है जैसा वह मूल जीवन में है। आप इसे महीनों तक नकली नहीं बना सकते। लोग इसे देखने के लिए काफी स्मार्ट हैं। मैं अपना मुखर व्यक्ति बनूंगा।" निक्की कहती है कि वह घर का सारा काम और खाना बनाना जानती है, इसलिए यह उसके लिए गैर-मुद्दा है।



महिला काफी ग्लैमरस है। निक्की तम्बोली का कहना है कि वह घर के अंदर तापमान बढ़ाने के लिए कमर कस रही है। "मैं बहुत सारे कपड़े पहनूंगी। मैंने अपने साथ सिर्फ बहुत सारे आउटफिट्स लिए हैं। मेरे पिताजी, भाई और माँ को उन्हें बंद करने के लिए सूटकेस पर बैठना पड़ा। मैं ग्लैमरस होना चाहती हूं," वह आश्वस्त करती हैं। वह कहती है कि उसके लोग यह देखना चाहते हैं कि वह कैसे अनजान लोगों के साथ रहती है और संबंध बनाती है। "मैं कोई हूं जिसने हमेशा अपने और मेरे निकट और प्रिय लोगों के लिए एक स्टैंड लिया है," वह कहती हैं। निक्की तम्बोली कहती हैं कि वह एक भावनात्मक और कम स्वभाव वाली व्यक्ति हैं। "मैं प्रतिक्रिया करूंगी और काफी तेज। मुझे ऐसा लगता है," वह कहती हैं। निक्की तम्बोली पूर्व विजेता गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। उन्हें पिछले साल भी शो की पेशकश की गई थी। "मुझे उम्मीद है कि शो में मेरे कार्यकाल के बाद मुझे अधिक प्रशंसक बनाने होंगे। मैं अपनी पहचान बनाना चाहती हूं। मुझे खुद से उम्मीदें हैं।"

निक्की तम्बोली सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है। वह कहती है कि वह सावधान रहेगी कि वह सुपरस्टार होस्ट द्वारा डांटे नहीं। महिला का कहना है कि वह सिंगल है और अगर उसे एक अच्छा दोस्त मिल जाएगा तो उसे मज़ा आएगा। "अगर मैं एक अच्छी दोस्त बनाऊं, तो हम बंध जाएंगे और रोमांस हो सकता है। मैं मास्टरी करूंगा," वह कहती हैं। निक्की ने डीजे रोहित गिदा के साथ रिश्ते में होने की बात पर भी बहस की। "मैं उस आदमी को नहीं जानता। वह मेरे फेसबुक पर भी नहीं है। मेरेको मालुम ही नहीं वो कौन कह रहा है। वह प्रशंसक हो सकता है और तस्वीर साझा कर सकता है। मैं उस लड़के को नहीं जानता।" वह स्पष्ट करती है। निक्की तम्बोली का कहना है कि बीबी 13 का उसका ड्रीम मैन सिद्धार्थ शुक्ला है!

यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Big Boss 14

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: