Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब एकता कपूर से शादी को तैयार थे करण जोहर, रखी थी यह शर्त....

जब एकता कपूर से शादी को तैयार थे करण जोहर, रखी थी यह शर्त....

<-- ADVERTISEMENT -->




Ekta Kapoor

एकता कपूर और करण जौहर दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. दोनों ने कैमरे के पीछे रहते हुए भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. एकता और करण दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों बिना शादी किए ही सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बन चुके हैं. दोनों के बीच कई चीजें कॉमन है, जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे. इसी वजह से एकता कपूर और करण जौहर की शादी की खबरें भी सुर्खियों में रही थी.

karan johar ekta kapoor

एक इंटरव्यू में करण जौहर ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया था. करण जौहर ने कहा था कि मुझे और एकता को सही पार्टनर की तलाश है. अगर हमें सही जीवनसाथी नहीं मिला तो हम एक दूसरे से ही शादी कर लेंगे. मेरी और एकता की शादी से किसी को खुशी हो या ना हो, लेकिन मेरी मां को काफी खुशी होगी.

Ekta Kapoor

बता दें कि एकता कपूर 7 जून को 45 साल की हो जाएंगी. एकता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह खुलकर अपनी बात रखती है, जिस वजह से कई बार विवाद भी खड़े हो जाते हैं. लेकिन एकता को कोई फर्क नहीं पड़ता.

Ekta Kapoor
वहीं करण जौहर भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी शेयर की थी जिसमें उनके बाल सफेद नजर आ रहे थे. इस पोस्ट पर एकता ने कमेंट करते हुए उन्हें अपने सुपरहिट शो कसौटी जिंदगी के में मिस्टर बजाज का रोल ऑफर किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Ekta Kapoor

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: