इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ हीरो बने थे सुशांत सिंह राजपूत, ऐसा रहा सफर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ हीरो बने थे सुशांत सिंह राजपूत, ऐसा रहा सफर

sushant singh rajput career know all about him. इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ हीरो बने थे सुशांत सिंह राजपूत, ऐसा रहा सफर

<-- ADVERTISEMENT -->



sushant singh rajput career know all about him

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुशांत के आत्महत्या की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. यह खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया. सुशांत ने टीवी सीरियल से अपना करियर शुरू किया था. लेकिन उन्होंने फिल्मों में भी काफी नाम कमाया. सुशांत की मौत पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी दुख व्यक्त किया.

sushant singh rajput career know all about him

सुशांत को टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से घर-घर में लोकप्रियता मिली थी. इसके बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख किया. बता दें कि सुशांत की मां का 2002 में निधन हो गया था, उस समय वह 16 साल के थे. सुशांत जब दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में पढ़ाई कर रहे थे तो उन्हें लगा कि उन्हें कुछ एक्स्ट्रा एक्टिविटी करनी चाहिए.

sushant singh rajput career know all about him

बाद में उन्होंने इंजीनियरिंग छोड़ दी और श्यामक डावर का डांस ग्रुप ज्वाइन कर लिया. सुशांत ने देश-विदेश में कई शोज किए. वह एक बेहतरीन डांसर भी थे. सुशांत को सीरियल किस देश में है मेरा दिल से पहला ब्रेक मिला. लेकिन उन्हें पहचान सीरियल पवित्र रिश्ता से मिली.

sushant singh rajput career know all about him

2013 में सुशांत ने फिल्म काय पो छे में काम किया और उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने पीके, ब्योमकेश बक्शी, शुद्ध देसी रोमांस, एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, केदारनाथ जैसी फ़िल्में की.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: