पत्नी के अंतिम संस्कार में जाना चाहता था यह शख्स, सोनू सूद से मांगी मदद तो मिला यह जवाब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पत्नी के अंतिम संस्कार में जाना चाहता था यह शख्स, सोनू सूद से मांगी मदद तो मिला यह जवाब

Sonu Sood HELPS a man reach Varanasi to perform last rites of his wife. पत्नी के अंतिम संस्कार में जाना चाहता था यह शख्स, सोनू सूद से मांगी मदद तो मिला यह जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->



sonu sood

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों, छात्रों और जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. लोग सोशल मीडिया के जरिए उनसे मदद मांग रहे हैं. सोनू सूद लोगों को ट्रेन, बसों और उड़ान सेवा के जरिए उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं.

sonu sood

सोनू सूद से एक ऐसे व्यक्ति ने मदद मांगी जो अपनी पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहता था. दरअसल एक शख्स की पत्नी का निधन हो गया. लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह शख्स अपनी पत्नी के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाया. फिर उसने सोनू सूद से ट्विटर पर मदद मांगी.

sonu sood

शख्स के करीबी ने ट्वीट कर लिखा- मेरे पड़ोसी सीताराम की पत्नी का होम टाउन वाराणसी में निधन हो गया है. वह अंतिम संस्कार के लिए बनारस जाने की कोशिश कर रहे हैं. वह तीन लोग हैं. कृपया उनकी मदद कीजिए. आपके अलावा हमारे सामने कोई और विकल्प नहीं है. सोनू सूद ने इस शख्स के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- इस क्षति के बारे में सुनकर बहुत दुखी हूं. उन्हें कल भेज दूंगा. वह जल्द अपने घर पहुंच जाएंगे . भगवान उन पर कृपा करें.

sonu sood

सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया जिस पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि सोनू सूद अब तक हजारों मजदूरों, छात्रों और जरूरतमंदों को उनके घर पहुंचा चुके हैं. वह अभी भी मुंबई में फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद कर रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: