Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिशा सालियान की मौत को लेकर दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, पुलिस को मिली है अहम जानकारी

दिशा सालियान की मौत को लेकर दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, पुलिस को मिली है अहम जानकारी

<-- ADVERTISEMENT -->




mumbai-police-registered-an-accidental-death-case-in-the-alleged-suicide-of-disha-salian

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने कथित तौर पर आत्महत्या की. मुंबई पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया. सोमवार को दिशा सालियान ने जनकल्याण इलाके में एक इमारत की 14वीं मंजिल से कथित तौर पर छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है कि यह आत्महत्या का मामला था या आकस्मिक मौत.

disha salian

पुलिस ने दिशा के दोस्तों से पूछताछ की. दिशा के एक दोस्त ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि दिशा सालियान ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी. सभी लोग नशे में थे. दिशा के एक करीबी दोस्त ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

disha salian

दिशा सालियान के दोस्त ने बताया कि वह पिछले दिनों से डिप्रेशन में थी. शायद इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या की है. पुलिस अभी भी पूछताछ कर रही है. दिशा की मौत की शक की सूई उनके मंगेतर रोहन रॉय की तरफ घूम रही है. खबरों के मुताबिक दिशा के करीबी रोहन को इसके लिए जिम्मेदार मान रहे हैं. दोनों पिछले 6 सालों से एक साथ थे.

disha salian

दिशा के माता-पिता ने बताया कि वह इस रिश्ते से बिल्कुल भी खुश नहीं थे. लेकिन दिशा की खुशी के लिए वह इस रिश्ते के लिए राजी हुए थे. दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे. लेकिन रोहन हमेशा आनाकानी कर रहे थे. बता दें कि रोहन टीवी के जाने-माने कलाकार है, जो कई विज्ञापनों और वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: