रेलवे पुलिस ने स्टेशन में घुसने से क्यों रोका था सोनू सूद को, अब अभिनेता ने किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रेलवे पुलिस ने स्टेशन में घुसने से क्यों रोका था सोनू सूद को, अब अभिनेता ने किया खुलासा

रेलवे पुलिस ने स्टेशन में घुसने से क्यों रोका था सोनू सूद को, अब अभिनेता ने किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



sonu sood

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद कर रहे हैं. इस वजह से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है, वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. वह अब तक कई जरूरतमंदों को उनके घर तक पहुंचा चुके हैं. लेकिन सोमवार रात को ऐसी खबर आई कि सोनू सूद को मुंबई के बांद्रा टर्मिनल में पुलिस द्वारा रोका गया था.

sonu sood

खबरों के मुताबिक, सोनू सूद सोमवार रात को जब रेल में बैठे मजदूरों से मिलने जा रहे थे, तभी बांद्रा टर्मिनल की रेलवे सुरक्षा बल ने उन्हें रोका था. हालांकि बाद में उन्हें जाने दिया गया. अब इस पूरे मामले पर सोनू सूद ने सच्चाई बताई. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि उन्हें कहीं नहीं रोका गया था.

sonu sood

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा- मुझे स्टेशन में घुसने से नहीं रोका गया था. मैं प्रोटोकॉल का पूरी तरह से सम्मान और पालन करता हूं. मैंने ट्रेन के लिए राज्य सरकार से निवेदन किया था, ताकि मैं प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचा सकूं. सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

sonu sood

सोनू सूद को रोके जाने की खबर को लेकर मुंबई पुलिस को सफाई देनी पड़ी कि उन्हें मुंबई पुलिस ने नहीं, रेलवे सुरक्षा बल ने रोका था. निर्मल नगर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक शशिकांत भंडारी ने कहा- अभिनेता को मुंबई पुलिस ने नहीं बल्कि रेलवे पुलिस ने रोका था. वह गृह राज्य जा रहे कुछ मजदूरों से मिलना चाहते थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: