नेपोटिज्म पर बोलीं सोनम कपूर- लोगों को नहीं पता इसका मतलब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नेपोटिज्म पर बोलीं सोनम कपूर- लोगों को नहीं पता इसका मतलब

नेपोटिज्म पर बोलीं सोनम कपूर- लोगों को नहीं पता इसका मतलब

<-- ADVERTISEMENT -->



sonam-kapoor-nepotism-people-does-not-know-meaning-tmov

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर एक बार फिर से बहस छिड़ गई है. कई सितारे इस पर अपना बयान दे चुके हैं. हालांकि सोनम कपूर का कहना है कि लोगों को इसका मतलब ही नहीं पता है. सोनम कपूर ने ऑनलाइन चैट शो में कहा- पूरी इंडस्ट्रीज इस चर्चा में शामिल हो गई है. लेकिन पूरी चर्चा के दौरान मैं हंस रही थी. कहा जाता है कि कम ज्ञान खतरनाक होता है.

sonam kapoor

इस दौरान मैं सोच रही थी कि क्या मुझे इसका मतलब ट्विटर पर समझाना चाहिए. मेरी मम्मी कहती थी कि इन सब से दूर रहो. मेरा मानना था कि मम्मी लोग कैसे इसका मतलब नहीं समझ सकते. सोनम ने कहा- बहुत से लोगों को नेपोटिज्म का सही मतलब पता नहीं है और मुझे इसका मतलब समझाने में बहुत खुशी होगी.

sonam kapoor

सोनम ने कहा अगर आपको किसी रिश्ते के कारण कोई काम मिलता है तो उसे नेपोटिज्म कहते हैं. अगर आप किसी के साथ सो रहे हैं या आप किसी की गर्लफ्रेंड है या किसी के दोस्त हैं या किसी का परिवार है और इस वजह से आपको जॉब मिल रही है तो यह नेपोटिज्म है.


सोनम ने यह भी कहा कि इस बात को बिना वजह इतना बढ़ावा दिया गया है. मेरी बहन (प्रोड्यूसर-डिजाइनर रिया कपूर) की कंपनी में कुछ इंटर्न्स हैं, जो फ्रांस से सिफारिश से आए हैं. सिफारिश से मिली नौकरी भी नेपोटिज्म के अंदर ही आती है. मुझे समझ नहीं आता कि यह मुद्दा इतना बड़ा कैसे और क्यों बन गया.



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: