सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को दोहरा गम, देवर की आत्महत्या के सदमे में भाभी ने भी तोड़ा दम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को दोहरा गम, देवर की आत्महत्या के सदमे में भाभी ने भी तोड़ा दम

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को दोहरा गम, देवर की आत्महत्या के सदमे में भाभी ने भी तोड़ा दम.

<-- ADVERTISEMENT -->



sushant singh rajput bhabhi death

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने सबको हिला कर रख दिया. उनकी भाभी सुधा देवी इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाई और सोमवार को उनका निधन हो गया. जब सुशांत का अंतिम संस्कार किया जा रहा था, उसी समय सुशांत की भाभी का निधन हो गया. सुशांत की आत्महत्या की खबर मिलने के बाद से ही सुधा देवी की तबीयत खराब थी. उन्होंने खाना पीना छोड़ दिया था.

sushant singh rajput bhabhi death

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या की थी. इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान रह गया. कोई भी इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहा था. सुशांत के पैतृक गांव में तो लोग गम में डूब गए. सुशांत की मौत की खबर मिलने के बाद पटना में रहने वाले उनके पिता केके सिंह गहरे सदमे में चले गए और उनकी भाभी भी अवाक रह गई.

sushant singh rajput bhabhi death

वह काफी समय से बीमार थी. लेकिन सुशांत की मौत की खबर सुनकर उनकी हालत और ज्यादा बिगड़ गई. वह बार-बार बेहोश हो रही थी. चिकित्सक को भी दिखाया गया. लेकिन कोई असर नहीं हुआ. वह होश में आती तो सुशांत के बारे में पूछती और घर पर लोगों की भीड़ देख कर बेहोश हो जाती.

sushant singh rajput bhabhi death

सुधा देवी सुशांत के चचेरे भाई अमरेंद्र सिंह की पत्नी थी. उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह से उनकी तबीयत खराब थी. शाम 5 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. अमरेंद्र सिंह ने रोते हुए कहा कि पहले भाई ने साथ छोड़ा, अब पत्नी भी चली गई. अब वो किसके सहारे जिंदा रहेंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: