Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शिल्पा शेट्टी को चिढ़ा-चिढ़ा कर आइसक्रीम खा रहे थे राज कुंद्रा तो एक्ट्रेस ने उसी पर थूक दिया, वायरल हुआ वीडियो

शिल्पा शेट्टी को चिढ़ा-चिढ़ा कर आइसक्रीम खा रहे थे राज कुंद्रा तो एक्ट्रेस ने उसी पर थूक दिया, वायरल हुआ वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके टिकटॉक वीडियो फैंस को बहुत पसंद आते हैं. लॉकडाउन के दौरान शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ खूब Tik Tok वीडियो बना रही हैं.


shilpa-shetty-spit-on-raj-kundra-ice-cream-video-viral-2230605/amp/1

हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनके पति आइसक्रीम खाते हुए शिल्पा (Shilpa Shetty) को चिढ़ाते नजर आ रहे हैं और शिल्पा कुछ ऐसा करती हैं कि सबके होश उड़ जाते हैं. वीडियो में राज कुंद्रा शिल्पा को चिढ़ाते हुए आइसक्रीम खा रहे हैं.

shilpa shetty raj kundra

शिल्पा को खिलाने के लिए राज आइसक्रीम को आगे बढ़ाते हैं. लेकिन जैसे ही शिल्पा (Shilpa Shetty) आइसक्रीम खाने को होती है तभी वह उसे पीछे हटा लेते हैं. ऐसा बार-बार करने पर शिल्पा गुस्सा हो जाती हैं और आइसक्रीम पर थूक देती हैं. यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

shilpa shetty raj kundra

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क प्रिंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म हंगामा 2 और निकम्मा के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. फिल्म हंगामा 2 में उनके साथ परेश रावल और मीजान जाफरी जैसे सितारे नजर आएंगे. तो वहीं निकम्मा में अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया भी मुख्य भूमिका में होंगी. हंगामा 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Celebs Gossips

Shilpa Shetty

Post A Comment:

0 comments: