प्रियंका चोपड़ा को मारने सेट पर पहुंची थीं अक्षय की पत्नी, मजबूरी में एक्टर को करना पड़ा था बड़ा ऐलान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रियंका चोपड़ा को मारने सेट पर पहुंची थीं अक्षय की पत्नी, मजबूरी में एक्टर को करना पड़ा था बड़ा ऐलान

प्रियंका चोपड़ा को मारने सेट पर पहुंची थीं अक्षय की पत्नी, मजबूरी में एक्टर को करना पड़ा था बड़ा ऐलान

<-- ADVERTISEMENT -->



akshay kumar priyanka chopra twinkle khanna


सोशल मीडिया पर इन दिनों कई पुराने किस्से कहानियां वायरल हो रहे हैं. बॉलीवुड से जुड़े हुए भी कई किस्से सामने आ रहे हैं जिसमें लोगों को भी खास दिलचस्पी है. यह तो सब जानते होंगे कि अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के टॉप सुपरस्टार है. वह बहुत ही नेक दिल इंसान है. हालांकि एक समय था जब वह अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते थे.

akshay kumar priyanka chopra twinkle khanna

अक्षय का नाम शिल्पा शेट्टी से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक से जुड़ा. अक्षय और प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म अंदाज में एक साथ काम किया था. इसी दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थी. फिल्म मुझसे शादी करोगी और ऐतराज़ में भी यह जोड़ी नजर आई. इनके बीच की बढ़ती नज़दीकियों के बारे में जब अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को पता चला तो वह काफी नाराज हो गई थी.

akshay kumar priyanka chopra

ट्विंकल ने परेशान होकर सीधे प्रियंका को कॉल किया था और दोनों के बीच लड़ाई हुई थी. ट्विंकल फोन पर बात करने के बाद गुस्से में प्रियंका को मारने के लिए सेट पर पहुंच गई थी. लेकिन उस समय प्रियंका सेट पर मौजूद नहीं थी. इस वजह से ट्विंकल और अक्षय का झगड़ा हो गया था.

akshay kumar

इसके बाद अक्षय किसी तरह अपनी पत्नी को घर लेकर गए और फिर उन्होंने ऐलान किया कि वो कभी प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं करेंगे. जब प्रियंका को यह बात पता चली तो उन्होंने भी गुस्से में आकर अक्षय के साथ काम करने से मना कर दिया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Akshay Kumar

Celebs Gossips

Priyanka Chopra

Twinkle Khanna

Post A Comment:

0 comments: