कोरोना के कारण गई फिल्म निर्माता अनिल सूरी की जान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना के कारण गई फिल्म निर्माता अनिल सूरी की जान

कोरोना के कारण गई फिल्म निर्माता अनिल सूरी की जान

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता अनिल सूरी का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है. यह फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक और बड़ा झटका है. वह 77 साल की उम्र में कोरोना की वजह से इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. अनिल सूरी के निधन की जानकारी उनके भाई राजीव सूरी ने दी. 


अनिल सूरी के भाई राजीव सूरी ने बताया कि अनिल की तबीयत ज्यादा खराब हुई तो उन्हें पहले लीलावती अस्पताल और फिर हिंदुजा अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन दोनों ही अस्पतालों में उन्हें बेड नहीं दिया गया. इसके बाद अनिल को एडवांस मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. लेकिन शुक्रवार सुबह लगभग 7 बजे उनकी मृत्यु हो गई.



राजीव सूरी ने यह भी बताया कि अनिल सूरी को 2 जून को बुखार आया था जिसके बाद अगले दिन उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी. उनकी स्थिति धीरे-धीरे खराब होती गई. बुधवार को उन्हें जब अस्पताल में भर्ती किया गया तो वह कोरोना से संक्रमित थे. डॉक्टरों ने कहा कि कुछ गड़बड़ है. इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था.

अनिल सूरी ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. उन्होंने कर्मयोगी, राज तिलक जैसी फिल्में बनाई, जो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई. फिल्म कर्मयोगी में राज कपूर, जितेंद्र और रेखा जैसे सितारों ने अभिनय किया था. तो वहीं फिल्म राज तिलक में सुनील दत्त, हेमा मालिनी, राजकुमार, धर्मेंद्र, रीना रॉय, सारिका, कमल हासन जैसे बड़े सितारे नजर आए थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: