Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Birthday Special: नेहा कक्कड़ ने दिया सरप्राइज, चाहने वालों की दिली तमन्ना होगी पूरी

Birthday Special: नेहा कक्कड़ ने दिया सरप्राइज, चाहने वालों की दिली तमन्ना होगी पूरी

<-- ADVERTISEMENT -->






नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. 6 जून को नेहा कक्कड़ का जन्मदिन होता है. नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में से एक है. उनके गाने लोगों को बहुत पसंद आते हैं. उनके फैंस की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. नेहा कक्कड़ ने अपने चाहने वालों के लिए एक स्पेशल प्रोग्राम रखा है जिसमें वह अपने अपने जन्मदिन की रात को स्पेशल बनाने के लिए रात 7:00 बजे अपने दर्शकों से इंस्टाग्राम पर लाइव बातें करेंगी। वैसे भी इन दिनों कोरोना काल में बॉलीवुड सेलिब्रिटी ऑनलाइन लाइव शो को ज्यादा तवज्जो दे रहे हैं। अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि नेहा कक्कड़ का यह सरप्राइज़ दर्शकों को कितना पसंद आता है।




नेहा कक्कड़ अक्सर अपने संघर्ष के दिनों को भी याद करती हैं. नेहा कक्कड़ ज़ी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स सीजन 6 में बतौर जज के रूप में भी नजर आई थी. उन्होंने शो पर कहा था- आज जब मैं बच्चों को रियलिटी शो का हिस्सा बनते देखती हूं तो मुझे अपने संघर्ष के दिनों की याद आ जाती है. पहले पिताजी हमें अच्छा जीवन देने के लिए बहुत मेहनत करते थे. मैं आज भी उन दिनों को नहीं भूली जब मेरे पिता सोनू दीदी के स्कूल के बाहर समोसे बेचा करते थे और कॉलेज के बच्चे मेरी दीदी पर तंज कसते थे.


नेहा ने आगे बताया कि मैं बाद में दिल्ली रहने के लिए आई. मैं सोनू दीदी और मेरा भाई जागरण में गाना गाया करते थे. मैंने 4 साल की उम्र में ही गाना गाना शुरू कर दिया था. हमें कई बार तो सुबह तक गाना पड़ता था. इस वजह से मैं दूसरे दिन सुबह स्कूल नहीं जा पाती थी.


आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल 2 में पार्टिसिपेट किया था. लेकिन वह उस शो को जीत नहीं पाई थी. नेहा कक्कड़ एक गाने के लिए 10 से 15 लाख रुपए लेती है. जबकि आदित्य नारायण को 5 से 6 लाख रुपए मिलते हैं. नेहा कक्कड़ की कुल संपत्ति 50 से 60 करोड़ है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Neha Kakkar

Post A Comment:

0 comments: