साधारण लड़की से कैसे बॉलीवुड की हिट मशीन बनी नेहा कक्कड़, संघर्ष से भरा रहा है बचपन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

साधारण लड़की से कैसे बॉलीवुड की हिट मशीन बनी नेहा कक्कड़, संघर्ष से भरा रहा है बचपन

साधारण लड़की से कैसे बॉलीवुड की हिट मशीन बनी नेहा कक्कड़, संघर्ष से भरा रहा है बचपन

<-- ADVERTISEMENT -->




नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. 6 जून को नेहा कक्कड़ का जन्मदिन होता है. वह बॉलीवुड की हि मशीन बन गई है. नेहा कक्कड़ अक्सर अपने संघर्ष के दिनों को भी याद करती हैं. नेहा कक्कड़ ज़ी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स सीजन 6 में बतौर जज के रूप में भी नजर आई थी.

Neha Kakkar

उन्होंने शो पर कहा था- आज जब मैं बच्चों को रियलिटी शो का हिस्सा बनते देखती हूं तो मुझे अपने संघर्ष के दिनों की याद आ जाती है. पहले पिताजी हमें अच्छा जीवन देने के लिए बहुत मेहनत करते थे. मैं आज भी उन दिनों को नहीं भूली जब मेरे पिता सोनू दीदी के स्कूल के बाहर समोसे बेचा करते थे और कॉलेज के बच्चे मेरी दीदी पर तंज कसते थे.

Neha Kakkar

नेहा ने आगे बताया कि मैं बाद में दिल्ली रहने के लिए आई. मैं सोनू दीदी और मेरा भाई जागरण में गाना गाया करते थे. मैंने 4 साल की उम्र में ही गाना गाना शुरू कर दिया था. हमें कई बार तो सुबह तक गाना पड़ता था. इस वजह से मैं दूसरे दिन सुबह स्कूल नहीं जा पाती थी.

Neha Kakkar

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल 2 में हिस्सा लिया था. हालांकि वह शो को जीत नहीं पाई थी. लेकिन इसके बाद उन्हें फिल्मों के लिए गाना गाने का मौका मिला. देखते ही देखते नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की मशहूर सिंगर बन गईं. नेहा कक्कड़ अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है. वह कई रियलिटी शो में जज के रूप में नजर आ चुकी है. नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Celebs Gossips

Neha Kakkar

Post A Comment:

0 comments: