Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेत्री ने जहर खाकर की आत्महत्या, रोते हुए वीडियो में बोली व्बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा

अभिनेत्री ने जहर खाकर की आत्महत्या, रोते हुए वीडियो में बोली व्बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा

<-- ADVERTISEMENT -->


कन्नड़ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री चंदना ने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने खुदकुशी से पहले अपने बॉयफ्रेंड पर धोखा देने का आरोप भी लगाया. चंदना ने 28 मई को बेंगलुरू स्थित अपने घर में आत्महत्या की थी. इससे पहले उन्होंने एक सेल्फी वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जो उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड और परिवार वालों को भी भेजा था.

kannad actress sucide

खबरों के मुताबिक, वीडियो में चंदना ने अपने बॉयफ्रेंड दिनेश पर धोखा देने का आरोप लगाया. वीडियो मिलने के बाद परिवार वालों ने उनके पड़ोस में रहने वाले लोगों को इस बारे में जानकारी दी और फिर अभिनेत्री को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

kannad actress sucide

खबरों के मुताबिक, चंदना काफी समय से दिनेश को डेट कर रही थी. दिनेश उनसे शादी के लिए कह चुके थे. लेकिन वह से शादी नहीं कर रहे थे. चंदना ने अपने बॉयफ्रेंड पर किसी और लड़की के साथ अफेयर होने का भी आरोप लगाया. चंदना के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि चंदना और दिनेश बीते 5 साल से रिश्ते में थे और हमें इस बारे में पता था.

kannad actress sucide

दिनेश ने चंदना से 5 लाख रुपए भी उधार लिए थे. इसी वजह से वह उसे नजरअंदाज करने लगा. बता दें कि कुछ दिनों पहले टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने भी आत्महत्या की थी. वह लकडाउन की वजह से आई हुई मुसीबतों को नहीं झेल पाई और तनाव की वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: